सैली हॉकिंस ने शेयर की अपने ऑडिशन की बातें
सैली हॉकिंस ने शेयर की अपने ऑडिशन की बातें
Share:

ब्रिटिश एक्ट्रेस सैली हॉकिंस ने खुलासा किया है कि उन्होंने 'हैरी पॉटर' फिल्मों में से एक के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन स्क्रीन टेस्ट में "awful" थी। ब्रिटेन की कुल फिल्म पत्रिका के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, ब्रिटिश एक्ट्रेस ने कहा कि वह ऑडिशन के दौरान वास्तव में घबराई हुई थी, जो अंततः टूट नहीं गई। “मैंने एक के लिए ऑडिशन दिया था और मैं ऑडिशन में वास्तव में बहुत बुरा था। मुझे लगता है कि मैं सिर्फ घबरा गई थी। मुझे लगता है कि मैं सही नहीं थी, हॉकिन्स ने कहा कि मैं उस पर पकड़ बना रही हूं - जिसमे मैं सही नहीं थी।

44 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा, "यह वास्तव में, वास्तव में अच्छे निर्देशक के साथ था, जिसे मैं मानती हूं। सज्जन आत्मा लेकिन हां, मैं एक शॉट की तरह नहीं रही हूं"। हालांकि, "द शेप ऑफ वॉटर" स्टार ने यह नहीं बताया कि किस किरदार के लिए उसने ऑडिशन दिया है। The हैरी पॉटर ’फिल्म श्रृंखला विशुद्ध रूप से ब्रिटिश लेखक जेके राउलिंग के अनाम उपन्यासों पर आधारित थी।

फ्रैंचाइज़ी में आठ किश्तें शामिल थीं - "हैरी पॉटर एंड द फिलोस्फर स्टोन" (2001), "हैरी पॉटर एंड द चेंबर ऑफ सीक्रेट्स" (2002), "हैरी पॉटर एंड द प्रिजनर ऑफ अज़काबन" (2004, "हैरी पॉटर और द गॉब्लेट ऑफ फायर "(2005)," हैरी पॉटर एंड द ऑर्डर ऑफ द फीनिक्स "(2007)," हैरी पॉटर एंड द हाफ-ब्लड प्रिंस "(2009)," हैरी पॉटर एंड द डेथली हैलोज़ - पार्ट 1 "(2010) ) और "हैरी पॉटर एंड द डेथली हैलोज़ - पार्ट 2" (2011)। सभी भागों में, हैरी पॉटर के रूप में अभिनेता डैनियल रैडक्लिफ, रॉन वीसली के रूप में रूपर्ट ग्रिंट और हरमाइन ग्रेंजर के रूप में एम्मा वाटसन।

एरियाना ग्रांडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

दीपा मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'फनी बॉय' ऑस्कर में प्रवेश करने में रही विफल

इयान मैककेलेन को इंग्लैंड में दी गई कोरोना वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -