5000 रुपये का है बजट तो आपके घूमने के लिए बेस्ट हैं ये जगह
5000 रुपये का है बजट तो आपके घूमने के लिए बेस्ट हैं ये जगह
Share:

अगर आप पार्टनर के साथ घूमने जाना चाहते हैं और आपका बजट भी बहुत कम है तो आज हम आपको उन जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ जाकर आप एन्जॉय कर सकते हैं।

कसौल – ये हिमाचल प्रदेश में स्थित एक बहुत ही खूबसूरत जगह है। जी हाँ और दिल्ली से यहां रेल या सड़क के माध्यम से जा सकते हैं। आपको यहां सुंदर नजारों का लुत्फ उठाने को मिलेगा। हालाँकि यहां जाने से पहले होटल की बुकिंग कर लें।

अयोध्या में मिलती है सबसे बेस्ट वेज बिरयानी, जाएं तो जरूर चखे इन चीजों का स्वाद 

लैंसडाउन – यह उत्तराखंड में स्थित एक बहुत ही सुंदर जगह है। जी हाँ और आप 5000 के बजट में यहां घूमने जा सकते हैं। यहाँ आपको बहुत मजा आने वाला है। वैसे आप दिल्ली से यहां बस या ट्रेन से जा सकते हैं। इसके अलावा आपको यहाँ बहुत ही सस्ते में होटल की बुकिंग भी मिल सकती है।
 
धर्मशाला –
धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में स्थित है। जी हाँ और अगर आप शांति से कुछ पल बिताना चाहते हैं तो यहां जा सकते हैं। जी दरअसल दिल्ली से आप यहां बस या ट्रेन से जा सकते हैं और बस से आप केवल 500 रुपये में यहां पहुंच जाएंगे। यहाँ जाकर आपको आनंद आएगा और आप यहाँ जाकर हर पल एन्जॉय कर सकेंगे। 

ऋषिकेश – अगर आप एडवेंचर एक्टिविटीज के शौकीन हैं तो ये जगह आपको बहुत पसंद आएगी। जी हाँ और आप यहां राफ्टिंग का लुत्फ उठा सकेंगे। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा आप यहां त्रिवेणी घाट आरती में भी हिस्सा ले सकते है। इसके अलावा यहाँ आपको बहुत मजा आएगा और आपके पार्टनर को भी अच्छा लगेगा।

पुडुचेरी घूमकर आ जाएगा मजा, जाएं इन जगहों पर

जा रहे हैं घूमने तो जरूर करें इन खूबसूरत मंदिरों की सैर

इन जगहों पर जाकर इंटरनेट को भूल जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -