अवधेश मिश्रा ने भोजपुरी सिनेमा में रचा नया इतिहास

अवधेश मिश्रा ने भोजपुरी सिनेमा में रचा नया इतिहास

भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मो में विलेन की भूमिका निभाने वाले कलाकार अवधेश मिश्रा ने हाल ही में एक बड़ी मिसाल पेश की है. अवधेश ने बारहवे भोजपुरी फिल्म अवार्ड 2017 में अपना पुरस्कार सुशील सिंह को देकर सभी की खूब तारीफे बटोरी. अवधेश द्वारा ये महान काम करने के बाद सभी जगह उनकी खूब तारीफे की जा रही है. बता दे अवधेश मिश्रा को फिल्म 'ज्वाला' के लिए बेस्ट नेगेटिव किरदार का अवार्ड मिला.

लेकिन अवधेश ने अपनी ईमानदारी की मिसाल कायम कर इस अवार्ड का असली हक़दार सुशील सिंह को बताया. अवार्ड देते हुए अवधेश ने कहा कि, "सुशील सिंह बेहद अच्‍छे अभिनेता हैं और उन्‍होंने 'मोकामा जीरो किलोमीटर' में कमाल का अभिनय किया है. 'मोकामा जीरो किलोमीटर' से उन्‍होंने निगेटिव किरदार के मापदंडों की नई लकीर खींची है." बता दे अवधेश ने ये पहल भोजपुरी सिनेमा को ऊंचाई पर ले जाने के लिए शुरू की.

उनका मानना है कि इस महान काम को हर भोजपुरी स्टार को करना चाहिए ताकि अवार्ड उसके असली हक़दार को मिल सके. साथ ही उन्हें विश्वास है कि अगर सभी ने ऐसा करना शुरू कर दिया तो भोजपुरी सिनेमा समृद्ध हो जायेगा. अवधेश ने सुशील की तारीफ करते हुए कहा कि, "यह दुर्भाग्‍य की बात है कि सुशील सिंह की 'मोकामा जीरो किलोमीटर' का इस प्रतिष्ठित अवार्ड समारोह में नॉमिनेशन नहीं हो सका. इस वजह से उनका नॉमिनेशन भी अवार्ड समारोह में नहीं हो पाया. यह पूरी तरह से फिल्‍म के प्रोड्यूसर की लापरवाही थी, कि उन्‍होंने इस अवार्ड में अपनी फिल्‍म को नॉमिनेट नहीं करवाया. लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं है कि उम्‍दा टैलेंट को सम्‍मानित नहीं किया जाए. सुशील सिंह बेशक एक अच्‍छे और मंजे हुए अभिनेता और खलनायक हैं. वे इस अवार्ड को डिजर्व करते हैं. मुझसे ज्‍यादा इस पर उनका हक बनता है. इसलिए मैंने उन्‍हें ये अवार्ड दिया. वैसे भी 'मोकामा जीरो किलोमीटर' में उनकी अदाकारी का मैं कायल हूं.' बता दे अवधेश और सुशील ने कई फिल्मो में साथ काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाइक से गोवा की सैर पर निकली काजोल की बहन

तुलसी कुमार ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट

अट्रेक्टिव नज़र आऐंगी तो हो जाएगा रेप!

 

?