60 साल का दूल्हा व 12 की दुल्हन...देखिये Video
Share:

नई दिल्ली : पुरे विश्व में बाल विवाह एक जघन्य अपराध की श्रेणी में आता है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बाल विवाह के लिए हर देश में कानून भी बनाए गए है. इस सब के बावजूद भी आजकल सोशलमीडिया साइट्स पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि इसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 60 साल है उसने एक 12 साल की छोटी सी बच्ची से शादी रचा ली है.

आपको बता दे की यह वीडियो यूनाइटेड नेशंस पोपुलेशन फंड के समर्थन में बनाया गया है। इस वीडियो के जरिए यह संदेश देने की कोशिश की गई है की बाल विवाह एक जघन्य अपराध है. इस वीडियो के जरिए संगठन ने लेबनान की सरकार को बाल विवाह रोकने के लिए दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है.

इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस प्रकार से यह 60 साल का बुजुर्ग शख्स इस 12 साल की बच्ची को सार्वजनिक स्थानो पर ले जाता है व अपनी इस शादी के बाद वह अपना फोटो सेशन भी करवाता है तथा इस दौरान वहां पर यह सब कुछ देखकर काफी भीड़ एकत्रित हो जाती है व पब्लिक इसका विरोध करने लग जाती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखिए बुजुर्ग की बच्ची के शादी के बाद क्या हुआ...       

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -