बकाया राशि की प्रतीक्षा में कोरोना योद्धा की पत्नी ने किया जीवन समाप्त
बकाया राशि की प्रतीक्षा में कोरोना योद्धा की पत्नी ने किया जीवन समाप्त
Share:

अमृतसर नगर निगम की एक चिकित्सा अधिकारी डॉ. सोनिया शर्मा ने सोमवार को कथित तौर पर किसी जहरीले पदार्थ का सेवन करके खुद को मार डाला। उनके पति डॉ. अरुण शर्मा की एसएमओ, सिविल अस्पताल में 30 अगस्त को कोरोना से मृत्यु हो गई थी। डॉ. सोनिया शर्मा, जिनका सोमवार को निधन हो गया, उनका एक पुत्र और पुत्री हैं। पंजाब के स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि उसके परिवार को 50 लाख रुपये का भुगतान किया गया था।

डॉ. सोनिया की मृत्यु ने चिकित्सा बिरादरी को पीड़ा दी है, जिसमें कहा गया था कि सरकार को एक वरिष्ठ चिकित्सक के परिवार का इलाज करना चाहिए था, जिनकी मृत्यु मरीजों की सेवा करते हुए बेहतर तरीके से हुई थी। सिविल अस्पताल में डॉ. अरुण के सहयोगियों ने भी सरकार को पत्र लिखकर अपने बकाया की रिहाई की मांग की थी, जिसमें कोरोना योद्धाओं के लिए घोषित मुआवजा भी शामिल था।

रक्त आधान में एक एमडी, डॉ. शर्मा ने पंजाबी गीतों की धुन पर नाचते हुए एक वीडियो के बाद सुर्खियों में आ गए थे, जबकि कोरोना का इलाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। कुछ दिनों के बाद, डॉ. अरुण ने आईसीयू साइकोसिस विकसित किया और उनकी मृत्यु हो गई। आईसीयू साइकोसिस एक विकार है जो रोगियों को अस्पतालों की गहन देखभाल इकाइयों में भर्ती कराया जाता है जो कभी-कभी विकसित होते हैं, अस्थायी रूप से मानसिक बन जाते हैं।

DDC चुनाव: कश्मीर में गुपकार का दबदबा, जम्मू के भाजपा ने गाड़ा झंडा

फ्रांस में अप्रवासी कोरोना योद्धाओं को किया जाएगा सम्मानित

आयकर छापों के खिलाफ चार दिवसीय हड़ताल पर चले गए पंजाब कमीशन एजेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -