पाकिस्तान में ईद पर फैल सकता है कोरोना, मिली चेतावनी
पाकिस्तान में ईद पर फैल सकता है कोरोना, मिली चेतावनी
Share:

भारत के पड़ोसी मुल्क में ईद के त्यौहार को हर्ष और उल्लास से मनाया जाता. जुलाई में होने वाली बकरा ईद को लेकर कोविड-19 ने खलल पैदा कर दिया है. भारत में हर दिन आंकड़ा बढ़ रहा है. वहीं पाकिस्तान के मंत्री ने ईद के समय कोरोना के फैलने की संभावना व्यक्त की है. प्लानिंग विकास और विशेष पहल मंत्री असद उमर ने लोगों से ईद के दौरान सार्वजनिक जगहों पर जाने से बचने के लिए बताया है. इसके साथ ही शारिरिक दुरी का पालन करने के की गुजारिश की है

तेलंगाना में मुसीबत बनी बारिश, जलजमाव में फंसकर एक महिला ने तोड़ा दम

विदित हो कि पाक में महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. यहां पर 1,226 नए केस दर्ज किए गए हैं. इसके साथ ही भारत में संक्रमितों की कुल तादाद 2 लाख 73 हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से इस बारे में सूचना दी गई है. वहीं, इस दौरान 35 लोगों की जान कोरोना की चपेट में आने से जा चुकी है, इसके साथ ही पाक में कोरोना से मरने वालों की कुल तादाद 5,882 तक पहुंच सकती है. राष्ट्रीय हेल्थ सेवाओं के मंत्रालय ने बताया कि इस समय कुल 1,267 रोगी गंभीर परिस्थिति में हैं.

झारखंड में कल हो सकती है भीषण बरसात

दूसरी ओर दुनियाभर में जहां महामारी संक्रमितों की तादाद 1.54 करोड़ के पार हो गई, वहीं मृतक संख्या भी 6.31 लाख का आंकड़ा पार जा चुकी है. अमेरिका और ब्राजील इसके सबसे प्रभावित देश हैं, जहां हालात अब भी नियंत्रित नहीं हैं. वही, अमेरिका में एक दिन में 1,100 से ज्यादा लोग मारे गए हैं वहीं इसी अवधि में 71,000 से ज्यादा नए मामले मिले हैं. ब्राजील में संक्रमितों का आंकड़ा 22.3 लाख पार हो गया है. अमेरिका में व्हाइट हाउस तक संक्रमण फैल गया है. ट्रंप प्रशासन ने सचेत किया कि व्हाइट हाउस के कैफेटेरिया के एक कर्मचारी का परीक्षण सकारात्मक निकला है.

सुशांत की दिल बेचारा देख भावुक हुए राजकुमार राव और कृति सेनन, साझा किए वीडियो

इस संस्थान में पूरा हुआ कोरोना वैक्सीन का टेस्ट

किर्गिस्तान में फंसे छात्रों के लिए सोनू सूद ने लिखा खास सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -