यूपी में 'फिल्म सिटी' को लेकर कवायद तेज़, नोएडा में अवनीश अवस्थी ने किया जमीन का निरिक्षण
यूपी में 'फिल्म सिटी' को लेकर कवायद तेज़, नोएडा में अवनीश अवस्थी ने किया जमीन का निरिक्षण
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अपर मुख्‍य सचिव गृह अवनीश अवस्‍थी ने रविवार को नोएडा में फिल्म सिटी की जमीन का मुआयना किया. अवनीश अवस्थी ने यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में बनने जा रही फिल्म सिटी की जमीन का स्थलीय जायज़ा लिया. अपर मुख्‍य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने फिल्म सिटी के लिए कनेक्टिविटी के बारे में करीब से समीक्षा की.

अवस्थी के साथ मौके पर यमुना प्राधिकरण के CEO और सीएम के OSD भी उपस्थित रहे. सीएम के ओएसडी और अवनीश अवस्थी ने मौके पर ही अधिकारियों के साथ मीटिंग की. अवनीश अवस्थी ने सुबह 6 बजे ही स्‍थानीय अधिकारियों को आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेस बुला लिया था. अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देने के बाद अवस्‍थी आगरा से नोएडा के लिए निकल गए. यहां पहुंचने के बाद उन्होंने फिल्‍म सिटी के लिए प्रस्‍तावित जमीन का निरिक्षण किया.

बता दें कि अभी हाल में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म सिटी बनाने की घोषणा करते हुए कहा था कि हम एक उम्दा फिल्म सिटी बनाएंगे. फिल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस वे का क्षेत्र बेहतर होगा. यह फिल्म सिटी फिल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प मुहैया कराएगी. साथ ही रोजगार बढ़ाने की दृष्टि से भी बेहद उपयोगी प्रयास होगा.

 

अब 'संस्कृत' में भी जारी की जाएंगी सरकार की सूचनाएं, सीएम योगी ने दिया आदेश

संजय राउत ने की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात, साथ ही कही ये बात

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष समेत 7 नेताओं पर FIR दर्ज, आचार संहिता उल्लंघन का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -