कम उम्र में खूबसूरत नजर आई ये एक्ट्रेस, फैंस हुए दीवाने
कम उम्र में खूबसूरत नजर आई ये एक्ट्रेस, फैंस हुए दीवाने
Share:

बहुत ही कम उम्र में टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली अवनीत कौर ने हाल ही में अपनी तस्वीरें शेयर कर सभी को मदहोश किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी खूबसूरती दिखाई है जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में उन्होंने एक सेक्सी तस्वीर अपलोड कर लिखा है I always say what I’m feeling.I was born without a zip on my mouth.- @ajpictography इसमें वह अपने सेक्सी फिगर को दिखा रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर ग्रीन सूट सलवार में शेयर कर उन्होंने लिखा है Basau tere sang mein alag duniya.- @amandeepnandra #AboutToday #ShootMode #WhatIWore

इसमें वह फिल्काश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.अवनीत को आप सभी चाइल्ड स्टार के रूप में क्लिनिक प्लस के ऐड में देखा होगा और उन्होंने इनके अलावा कोका कोला, लाइफ बॉय जैसे एड में भी काम किया है. बहुत से टीवी एड्स में नजर आने के बाद अब अवनीत कई टीवी शोज में नजर आती है. आप सभी ने बीते दिनों उन्हें टीवी शो चन्द्रनन्दनी में देखा ही होगा और अब वह अलादीन नाम तो सुना होगा शो में नजर आ रहीं हैं. अवनीत कौर अब बड़ी हो चुकीं हैं और वह अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है.

वहीं बीते दिनों अवनीत ने कुछ अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है जिनसे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है की अवनीत चाहे जितनी भी छोटी है लेकिन उनकी उपलब्धियां बहुत बड़ी है. अवनीत आए दिन अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती है जो सेक्सी होने के साथ बोल्ड होती हैं. इन दिनों वह अपने को-स्टार को डेट कर रहीं हैं.

बबिता जी को खुश करने के लिए जेठालाल ने गले में डाला जहरीला अजगर उसके बाद जो हुआ...

नाइट सूट में ही पुलिस ने किया हिना खान को गिरफ्तार और जमकर लगाई फटकार!

ब्लैक ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -