कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर अवनीत कौर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर अवनीत कौर ने किए चौंकाने वाले खुलासे
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अवनीत कौर सोशल मीडिया पर अक्सर ख़बरों में रहती हैं। अवनीत कौर और सनी सिंह की फिल्म जी5 पर आज यानी 14 जून को रिलीज हो गई है। इसी फिल्म का प्रमोशन करने अवनीत कौर और सनी सिंह भारती और हर्ष के पॉडकास्ट में पहुंचे थे। हर्ष और भारती के साथ चर्चा में अवनीत कौर ने अपने अभिनय की जर्नी से लेकर 2024 में कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने तक की तमाम बातें साझा कीं। इसके चलते अवनीत ने बताया कि कान फिल्म फेस्टिवल में आखिर होता क्या है। साथ ही,उन्होंने कहा कि इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में बहुत कॉन्ट्रोवर्सीज हो गई थीं। 

भारती और हर्ष ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अवनीत की वॉक की सराहना की। दोनों ने अवनीत ने कान फिल्म फेस्टिवल से जुड़े कई सवाल पूछे। इन सवालों के जवाब में ही अवनीत ने कान फिल्म फेस्टिवल के बहुत से राज खोले। अवनीत ने कहा कि किन्हें रेड कार्पेट पर चलने का मौका मिलता है। अवनीत कौर ने चर्चा के चलते कहा कि कान फिल्म फेस्टिवल के लिए उनके पापा उनके साथ गए थे। अवनीत ने बताया कि कान में लोग इंग्लिश बिल्कुल नहीं समझते हैं। इसपर भारती ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अच्छा है उधर अंग्रेज हैं। यदि ये इंडिया में हो रहा होता तो लोग कहते, “चलो-चलो मैडम आगे बढ़ो, अरे भीड़ लग गई मैडम, गाउन उठाओ अपना”, ऐसा होता। इसपर अवनीत ने कहा कि अभी कान में भी बहुत ही हालत खराब हो गई है। अवनीत ने बताया कि कान फिल्म फेस्टिवल रेड कार्पेट पर एक साथ 20 से 25 लोग होते हैं। अवनीत ने कहा कि भीड़ में आपके लोग होते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे साथ मेरे डायरेक्टर, प्रोड्यूसर एवं पापा वहां खड़े थे मुझे सपोर्ट कर रहे थे। मैं उन्हें ही हाय बोल रही थी। 

आगे अवनीत ने बताया कि कान में अलग-अलग हॉल में अलग-अलग फिल्मों की स्क्रीनिंग हो रही होती है। आप वहां फिल्म देख सकते हो, लोगों के साथ बात कर सकते हो। वहां बड़े-बड़े प्रोड्यूसर एक्टर आते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने वहां सलीना गोमेज, लियोनार्डो दी कैप्रियो, बेला हदीद जैसे हॉलीवुड स्टार्स को देखा। अवनीत ने बताया कि जिसके पास इनवाइट एवं टिकट होता है उन्हें ही रेड कार्पेट पर चलने को मिलता है। उन्होंने कहा कि मेरे साथ मेरे पापा गए थे। मैनें उनसे कहा था कि पीछे से मेरा गाउन फैला देना। हम जैसे ही उतरे और पापा ने गाउन ठीक किया। उन्हें बोला गया कि आप प्लीज जाइए, आपके पास टिकट नहीं है। अवनीत ने कहा कि रेड कार्पेट पर वॉक से पहले आपका टिकट और इनविटेशन चेक होता है। इसी के चलते अवनीत कौर ने कहा कि इस बार वहां पर बहुत कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज हो गई थीं। बड़ी-बड़ी हिरोइनों को बोल दिया गया कि आप रेड कार्पेट से हट जाइए। आप जल्दी निकलिए यहां से। 

बॉबी देओल को मिली एक और बड़ी साउथ फिल्म, इस एक्टर संग आएँगे नजर

आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म पर मंडराया 'खतरा', रिलीज से 1 दिन पहले कोर्ट ने लगाई रोक

बॉर्डर के लिए ये स्टार्स थे मेकर्स की पहली पसंद, इस कारण नहीं बनी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -