साड़ी पहनकर इंटरनेट पर आग लगाती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
साड़ी पहनकर इंटरनेट पर आग लगाती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

आज के समय में कई एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट फिगर से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. ऐसे में टीवी की कई एक्ट्रेस कई Advertisement में नजर आ चुकीं अवनीत कौर भी इन दिनों हॉटनेस में महारत हांसिल कर रहीं हैं. अवनीत बॉलीवुड की फिल्म मर्दानी में भी नजर आ चुकी है, इन्होने मर्दानी में मीरा का किरदार निभाया था जो आप सभी को याद होगा. बॉलीवुड में अवनीत ने केवल एक ही फिल्म में काम किया और उसके बाद ये टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से छा गईं.

आजकल अवनीत अपनी फोटोज से कहर ढा रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, अवनीत टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव है और अक्सर ही किसी ना किसी शो या टीवी के एड में नजर आ जाती है और शोज में उनका किरदार सभी को भाता है. वहीं हाल ही में साड़ी पहनकर उन्होंने आग लगाई है. एक फोटो शेयर कर साड़ी में अवनीत ने लिखा हैWho else is having a good day?I am. : @jvfilms_Curated by @fin.network इसी के साथ एक तस्वीर और साड़ी में शेयर कर अवनीत लिखती हैं Every saree tells a story,Can you read mine? : @jvfilms_Curated by @fin.network. Styled by - @shrishtimunka Outfit by - @akashidesignerstudio@the_adhya_designer@aradhya_designer

इसमें भी वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. अवनीत ने अपने करियर की शुरुआत में डांसिंग की थी और आज वह सभी की पहली पसंद बन चुकीं हैं. आप सभी ने अवनीत को कई एड्स के साथ ही टीवी शो झलक दिखलाजा सीजन 5 में देखा होगा. वहीं आजकल अवनीत टीवी शो अलाद्दीन नाम तो सुना होगा शो में नजर आ रहीं हैं जो एक हिट शो है.

कांस के तीसरे दिन कुछ इस अंदाज में नजर आईं हिना खान

'कसौटी...' के सेट पर शूटिंग के दौरान बीमार हुईं एरिका, पार्थ ने किया यह काम

OnePlus 7 Pro की कीमत से कम में आ सकती है ये बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -