कम उम्र में इंडस्ट्री में क्यूटनेस बिखेर रही है यह एक्ट्रेस
कम उम्र में इंडस्ट्री में क्यूटनेस बिखेर रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आपने देखा ही होगा कि टीवी की कई एक्ट्रेस कई Advertisement में नजर आ चुकीं हैं. अब ऐसे में बचपन में एड में नजर आईं अवनीत कौर को तो आप सभी जानते ही होंगे. जी हाँ, आप सभी ने अवनीत को तेरा साबुन स्लो है क्या वाले एड में देखा होगा. अवनीत बॉलीवुड की फिल्म मर्दानी में भी नजर आ चुकी है, इन्होने मर्दानी में मीरा का किरदार निभाया था जो आप सभी को याद होगा. आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड में अवनीत ने केवल एक ही फिल्म में काम किया और उसके बाद ये टीवी इंडस्ट्री में वापस लौट आई और टीवी के कई शोज में अवनीत ने अपना जादू चलाया.

अवनीत इन दिनों अपनी फोटोज से कहर ढा रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, अवनीत टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव है और अक्सर ही किसी ना किसी शो या टीवी के एड में नजर आ जाती है और शोज में उनका किरदार सभी को भाता है. वहीं वह इन दिनों अपने फोटोज को शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं. अवनीत ने अपने करियर की शुरुआत में डांसिंग की थी और आज वह सभी की पहली पसंद बन चुकीं हैं. आप सभी ने अवनीत को कई एड्स के साथ ही टीवी शो झलक दिखलाजा सीजन 5 में देखा होगा. इन दिनों अवनीत को आप सभी टीवी शो अलाद्दीन नाम तो सुना होगा शो में देख रहे होंगे.

हाल ही में ब्लैक ड्रेस में अवनीत ने तस्वीर शेयर कर लिखा है You only know a part of me,I’m a universe full of secrets.इसमें वह काले रंग की ड्रेस में कहर धा रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर अवनीत ने लिखा है तरसे ये नैना. तुझसे बिछड़ के लम्हा लम्हा बरसे ये नैना.- @krupalakhanii.16 इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

जेनिफर विंगेट की बिकिनी तस्वीर पर भड़के फैंस, कहा- 'शर्म कर लेती...'

इस ख़ास अंदाज में मौनी रॉय ने दी मंदिरा बेदी को जन्मदिन की बधाई

लहंगा चोली पहनकर सेक्सी अदाए दिखाते नजर आईं निया शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -