दिन-रात सेट पर काम करने से बिगड़ी इस एक्टेस की तबियत, हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार!
दिन-रात सेट पर काम करने से बिगड़ी इस एक्टेस की तबियत, हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार!
Share:

टीवी के पॉपुलर शो अलादीन नाम तो सुना होगा में नजर आने वाली अभिनेत्री अवनीत कौर इन दिनों थोड़ा परेशान हैं. जी दरअसल अवनीत कौर के साथ हो गया कुछ ऐसा जिसके बाद अब एक्ट्रेस कुछ दिनों तक टीवी की दुनिया में नजर नहीं आने वाली हैं. अब अगर कुछ गलत सोच रहे हैं तो रुक जाइए, जी दरअसल आज कल टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर अपनी खराब सेहत के चलते घर में रेस्ट कर रही हैं. वहीं हाल ही में ये खबर सामने आई है की एक्ट्रेस को इन दिनों एक गंभीर बीमारी डेंगू बुखार हुआ है और इस कारण से वह बहुत कमजोर हो गई हैं.

वहीं टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर हाल ही में सीरियल अलादीन नाम तो सुना होगा में राजकुमारी जैस्मीन का किरदार निभा रही है और इस शो के लिए एक्ट्रेस दिन-रात अपने शो को हिट बनाने के लिए मेहनत कर रही हैं लेकिन वह अब बीमार हो गईं हैं. वह अपने शो के साथ कुछ म्यूजिक एल्बम की शूटिंग भी कर रही हैं लेकिन अब वह बीमार हैं इस कारण वह घर में ही हैं.

दिन-रात शूटिंग का सीधा असर उनकी सेहत पर पड़ रहा है और हाल ही में शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि ''एक्ट्रेस शो के सेट पर खुद को काफी कमजोर महसूस कर रही थी. जिसके बाद उन्होंने शूटिंग से एक दिन की छुट्टी ले ली है. लेकिन वहीं जब एक्ट्रेस ने डॉक्टर से सलाह-मशवरा किया तो उन्हें पता चला की उन्हें डेंगू हुआ है. जिसके चलते वो अभी कुछ दिनों तक रेस्ट पर हैं.'' आप सभी ने अवनीत को झलक दिखला जा 5, सावित्री और हमारी सिस्टर दीदी जैसे सीरियल में देखा होगा वहीं वह मर्दानी फिल्म में भी नजर आईं थीं.

अनीता हसनंदानी का बोल्ड अवतार आया सामने, ये है अनदेखे वीडियों

कपिल शर्मा की ये को-स्टार मां बनने की कर रही तैयार !

मुस्लिम होने के कारण इस एक्ट्रेस को कोई नहीं देता था घर, खाई खूब ठोकरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -