सिद्धार्थ निगम संग अपने रिलेशन की अफवाहों को लेकर बोली अवनीत कौर- चलो अच्छा है ये लोग हम दोनों...
सिद्धार्थ निगम संग अपने रिलेशन की अफवाहों को लेकर बोली अवनीत कौर- चलो अच्छा है ये लोग हम दोनों...
Share:

जानी मानी मशहूर हसीना अवनीत कौर ने अपने करियर का आरम्भ सिर्फ 10 वर्ष की आयु में कर लिया था। इन्हें डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' तथा 'झलक दिखला जा' में बतौर प्रतियोगी देखा गया था। कुछ वर्षों पश्चात् इन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा। अवनीत कौर सीरियल 'अलादीन- नाम तो सुना होगा', 'मेरी मां' तथा 'चंद्र नंदिनी' में देखा गया। 19 वर्ष की अवनीत कौर अब अपनी किस्मत ओटीटी प्लेटफॉर्म तथा फिल्मों में आजमाना चाहती हैं। आगे वह करियर में क्या करना चाहती हैं, इस पर अवनीत कौर ने खुलकर चर्चा की। साथ ही अवनीत कौर ने सिद्धार्थ निगम संग नाम जोड़े जाने पर भी खुलकर बताया। 

अवनीत कौर ने कहा कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। तथा हम दोनों ने ही इसके बारे में पहली भी बात की हुई है। मैं उन लोगों से नाराज नहीं होती हूं जो मेरा नाम सिद्धार्थ के साथ जोड़ते हैं। जो यह सोचते हैं कि हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बल्कि मैं तो सोचती हूं कि चलो अच्छा है ये लोग हम दोनों के बारे में जो सोच रहे हैं, वह ठीक है, क्योंकि हमारा काम तो हो ही चुका है। 

अवनीत आगे बोलती हैं कि हम दोनों की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त है कि लोग हमें शाहरुख खान तथा काजोल की भांति देखते हैं। हम दोनों के लिए यह बहुत अच्छी बात है और मैं भी सिद्धार्थ को बधाई देती हूं कि हमारी मेहनत रंग ला रही है। लोग हमारे द्वारा प्ले किए गए रोल को याद रख रहे हैं। वह भूले नहीं हैं। अवनीत कौर का कहना है कि मैं वेब स्पेस के जगत में एंट्री करना चाहती हूं। मैं इस वक़्त टीवी नहीं करना चाहती। मैं कुछ अलग अनुभव लेना चाहती हूं। 

Video: बिना मास्क के बीच सड़क पर घूम रही थी लड़कियां, राखी सावंत ने लगाई जमकर लताड़ और दिए पैसे

दिव्यांका त्रिपाठी ने केपटाउन से सोशल मीडिया पर किया कब्ज़ा, फोटोज देख उड़े फैंस के होश

दीपिका और शोएब ने ख़ास अंदाज में मनाया ईद का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -