रुबीना दिलैक संग ब्रेकअप पर आई अविनाश सचदेव की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रुबीना दिलैक संग ब्रेकअप पर आई अविनाश सचदेव की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता अविनाश सचदेव पिछले वर्ष 'बिग बॉस ओटीटी 2' में दिखाई दिए थे। घर के अंदर फलक नाज और अविनाश के बीच नजदीकियां देखी गई थीं। हालांकि, घर से बाहर आने के पश्चात् भी कुछ वक़्त तक दोनों के बीच दोस्ती कायम रही, मगर फिर खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इंस्टाग्राम से दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। 

सोशल मीडिया पर अविनाश का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रुबीना दिलैक के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं। बात यदि अविनाश की निजी जिंदगी की करें तो अविनाश ने वर्ष 2015 में को-स्टार शालमली देसाई संग शादी की थी। 3 वर्ष पश्चात् दोनों अलग हो गए। फिर अविनाश, 'छोटी बहू' के दौरान रुबीना दिलैक संग रिलेशनशिप में आए। लगभग साढ़े 4 साल दोनों का रिलेशनशिप कायम रहा। दोनों लिवइन में भी रहे, मगर जब दोनों ने अलग-अलग शोज करने शुरू किए तो अविनाश की तरफ से बहुत इनसिक्योरिटी और पजेसिवनेस आने लगी।

अविनाश ने कहा- मेरी तरफ से ये चीजें शुरू हुई थीं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आज हम दोनों यदि एक-दूसरे का रास्ता कट कर रहे हों तो बोलेंगे नहीं। हम दोनों में ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती है। हम दोनों मैच्योर हैं। ऐसे में मन में खटास रखने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता।" बता दें कि अविनाश और फलक के निकाह करने तक की बात सामने आई थी। 

आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म पर मंडराया 'खतरा', रिलीज से 1 दिन पहले कोर्ट ने लगाई रोक

बॉर्डर के लिए ये स्टार्स थे मेकर्स की पहली पसंद, इस कारण नहीं बनी बात

सोनाक्षी की शादी पर पिता शत्रुघ्न ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'एक ही तो बेटी है मेरी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -