अब नच बलिये 9 को अलविदा कहेगी यह जोड़ी
अब नच बलिये 9 को अलविदा कहेगी यह जोड़ी
Share:

इन दिनों छोटे परदे के मशहूर डांस रिएलिटी शो नच बलिए 9 में एक के बाद एक लगातार अपडेट्स आ रही है और शो में ट्विस्ट भी बढ़ रहे हैं. ऐसे में इन दिनों यह शो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि शो में नए नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं कभी शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल जाता है तो कभी इमोशनल सीन. इस समय शो को हिट कराने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है और बीते दिनों ही शो मे चार वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं, लेकिन एक जोड़ी पूजा बनर्जी और उनके पति संदीप सेजवाल को शो से बाहर होना पड़ा है. जी हाँ, वहीं अब आने वाले एपिसोड में कौन एलिमिनेट होगा इसे लेकर चर्चा बनी हुई हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

मिली खबरों के मुताबिक़, अविनाश सचदेव और उनकी गर्लफ्रेंड पलक पुरस्वानी शो से इस हफ्ते बाहर होंगे और दोनों की जर्नी शो में ज्यादा लंबी नहीं रही. वहीं कपल ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी और दोनों ने अपनी पहली ही परफॉर्मेंस से जज को काफी इंप्रेस किया था लेकिन अब दोनों को शो छोड़कर जाना पड़ेगा. खबरों के मुताबिक दोनों के एलिमिनेशन को लेकर आधिकारिक रूप से कुछ भी सामने नहीं आया है लेकिन खबर फिर भी पक्की ही कही जा रही है. टीवी एक्टर अविनाश अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सीक्रेट रखने में विश्वास करते हैं और वो अपनी पर्सनल लाइफ पर कम ही बात करते हुए दिखाई देते है.

वहीं उन्होंने नच बलिए पर खुलकर बातचीत की है और एक इंटरव्यू में अविनाश ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड रुबीना दिलायक संग रिलेशन पर भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा, मैं और रुबीना अब टच में नहीं हैं. हम दोनों किसी पार्टी या इवेंट में एक दूसरे को इग्नोर नहीं करते लेकिन हमारे बीच नॉर्मल हाय और हाउ आर यू के आगे कोई बात नहीं होती.''

जेठालाल के साथ जमकर नाची बबिता जी, खुद शेयर किया वीडियो

''बाबा ऐसो वर ढूंढो'' की एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर

Bigg Boss 13 के लांच इवेंट में ढोल नगाड़ो पर जमकर नाचे भाईजान, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -