टीवी की 'आनंदी' का तेलुगु फिल्मों में जलवा बरक़रार
टीवी की 'आनंदी' का तेलुगु फिल्मों में जलवा बरक़रार
Share:

टीवी शो 'ससुराल सिमर का' और 'बालिका वधु' के जरिये दुनिया भर में अपना नाम कमाने वाली अभिनेत्री अविका गौर इन दिनों तेलुगु इंडस्ट्री में छायी हुई है. शायद ही कोई जानता होगा कि घर-घर में पहचाने जाने वाली अविका ने महज 11 साल की उम्र से ही अभिनय करियर की शुरुआत कर दी थी. अविका न सिर्फ टीवी की दुनिया में जानी जाती है बल्कि वह आज के समय में टॉलीवुड की फुल-टाइम एक्ट्रेस है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब अविका से पूछा गया कि सफल करियर को लेकर क्या दबाव महसूस करती हैं तो उन्होंने बताया कि, "हर किसी को फिल्म इंडस्ट्री में आने का अपना एजेंडा होता है मैं यहां मेरी हॉबी के कारण हूं, ना कि आर्थिक कारणों से, मैं हमेशा वह करियर चाहती थी जो मुझे जॉब सेटिस्फेक्शन दें. मेरा परिवार मेरी आय पर निर्भर नहीं है."

इसके अलावा उनका कहना है कि अगर वह सिर्फ पैसे को ध्यान में रखते हुए काम करेगी तो वह अपने काम पर फोकस नहीं कर पाएगी इसलिए वह सिर्फ अपने काम पर ध्यान देती है. बता दे कि अविका ने 2013 में Uyyala Jampala से तेलुगु फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके बाद वे तेलुगु की Lakshmi Raave Maa Intiki, Cinema Choopistha Mava और Thanu Nenu और कन्नड़ की Care of Footpath 2 में नजर आईं. अविका बॉलीवुड की फिल्मों 'मॉर्निंग वॉक', 'पाठशाला' और 'तेज' में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़े

‘गोलक बुगनी बैंक…’ के ट्रेलर में दिखी हरीश और सिमी की शानदार लव केमिस्ट्री

'निरहुआ रिक्शावाला 2' बनी 5 करोड़ लोगों द्वारा देखी जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने छोड़ी रीजनल सिनेमा में अमिट छाप

माधुरी ने शेयर किया अपनी आगमी फिल्म का पोस्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -