बॉयफ्रेंड को खास नोट लिखकर अविका ने दी जन्मदिन की बधाई
बॉयफ्रेंड को खास नोट लिखकर अविका ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

अविका गौर को तो आप सभी जानते ही होंगे। अविका बालिका वधु जैसे शोज में काम कर सभी का दिल चुकीं हैं। बीते समय में उन्होंने अपना वजन कम किया है और कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में बताया था। उन्होंने मिलिंद के साथ अपने रिश्ते का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। वहीँ उसके बाद से दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। दोनों आए फिन अपने फोटोज को शेयर करने में लगे हुए हैं। वैसे आप सभी को बता दें कि मिलिंद टीवी रिएलिटी शो रोडीज के लास्ट सीजन में नजर आ चुके हैं और उन्होंने 27 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

उनके इसी स्पेशल दिन पर अविका ने उन्हें बधाई दी। उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया और इंस्टाग्राम पर अपनी और मिलिंद की एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की है। आप देख सकते हैं अविका ने इस रोमेंटिक फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, ''हैप्पी बर्थडे, आपने ही मुझे वो इंसान बनाया जो मैं आज हूं। मैं आपकी वजह से ही एक दयालु इंसान बनी हूं, आपसे मुझे प्रेरणा मिलती है। आप ही हो जिसने मुझे विश्वास दिलाया कि जीवन जीने का एक तरीका है प्यार के साथ। आपने मुझे हर रोज खुद से प्यार करना सिखाया है।'' वैसे अविका की इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ टीवी के कई सितारों ने भी खूब प्यार लुटाया है। इस पर खुद मिलिंद ने भी रिप्लाई दिया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत बहुत थैंक्यू, इस पोस्ट से मेरे दिन की शुरुआत हुई है। आप सच में आश्चर्यजनक हैं।'

वहीँ अपने जन्मदिन पर मिलिंद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। उन्होंने अपने सेलिब्रेशन की फोटोज को शेयर करते हुए लिखा है, 'परिवार ही सब कुछ है, मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण लोगों के साथ एक जश्न। @Avikagor द्वारा व्यवस्थित एक सुंदर रोमांटिक डिनर। और मेरे पूरे परिवार ने मेरे लिए पूरे घर को सजाया है। और इसके साथ ही सभी ने मिलकर मेरे लिए एक वीडियो बनाया, जिसने मुझे हंसाया, और मुझे रुला भी दिया।' अब उनके द्वारा शेयर किये गए फोटोज वायरल हो रहे हैं।

गुरुग्राम में हुआ बड़ा हादसा, द्वारका एक्सप्रेसवे पर बन रहे फ्लाईओवर की स्लैब गिरी, हुआ ये हाल

तमिलनाडु चुनाव: BJP महिला नेता ने किया सत्ता में आते ही हर छोटी लड़की के खाते में 1 लाख रुपये जमा करने का वादा

‘वेधा’ से हुई आमिर खान की छुट्टी, इस सुपरस्टार ने साइन की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -