Video : 'लेम्बोर्गिनी' गाने पर जमकर थिरकी बालिका वधु की आनंदी
Video : 'लेम्बोर्गिनी' गाने पर जमकर थिरकी बालिका वधु की आनंदी
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों टीवी एक्ट्रेसेस को डांस का खुमार चढ़ गया है. जी हाँ, वहीं इन दिनों कोई गाना सबसे ज्यादा चल रहा है तो वह है 'लेम्बोर्गिनी'. जी हाँ, इस गाने को इन दिनों सबसे ज्यादा सूना और देखा जा रहा है . ऐसे में इस गाने पर एक के बाद एक टीवी एक्ट्रेस डांस पेश कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इस गाने ने पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई है. ऐसे में हाल ही में एक्‍ट्रेस हरलीन सेठी व डांसर माल्‍विन लुइस का डांस इस गाने पर यूट्यूब पर छा गया और अब उनके बाद अब इसी दौड़ में टीवी की संस्कारी बहु यानी 'बालिका वधू' की आनंदी (अविका गौर) भी शामिल हो गई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika (@avika_n_joy) on

जी हाँ, हाल ही में अविका गौर ने इस गाने पर अपना डांस वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस गाने में अविका कॉरियोग्राफर आदिल खान के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं जो बहुत शानदार नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि बीते साल ही रिलीज हुआ पंजाबी सिंगर द दूरबीन का यह गाना जमकर पसंद किया जा रहा है. इस गाने को इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और अब इस गाने पर अविका का स्‍टाइल व डांस सबसे ज्यादा देखा जा रहा है.

आइए आज हम भी आपको दिखाते हैं अविका का वह डांस जो इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चढ़ा हुआ है. आप सभी को यह भी बता दें कि अविका गौर इन दिनों रियल स्‍टंट करने वाले एक रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में बतौर कंटेस्‍टंट नजर आ रही हैं.

दीपक ठाकुर को दिया जाएगा दादा साहब फाल्के पुरस्कार!

OMG : बहन की विदाई के बाद अब इस महीने अपनी दुल्हनिया घर लाएंगे कार्तिक!

जेनिफर विंगेट के पीठ पर बने टैटू का मतलब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -