पुरुषों के पहली पसंद होते हैं एविएटर सनग्लासेस
पुरुषों के पहली पसंद होते हैं एविएटर सनग्लासेस
Share:

बात जब सनग्लासेस की आती है तो पुरुषों की पहली पसंद एविएटर्स ही होते हैं. यह सनग्लासेस पुरुषों को बहुत क्लासी लुक देते हैं इसलिए इनका चलन बहुत ज्यादा है. एविएटर सनग्लासेस का इतिहास भी बड़ा दिलचस्प है. असल में रे बेन कंपनी ने 1935 में यूएस फाइटर पायलट के लिए इस चश्मे को खास तौर पर बनाया था ताकि वह सूरज की रोशनी में भी अपने कंट्रोल पैनल को आराम से देख सके. जल्दी ही यह इन सनग्लासेस को पूरी दुनिया के लोग पहनने लग गए और तब से लेकर आज तक यह फैशन में बना हुआ है.

एविएटर बहुत सी स्टाइल में आते हैं. क्लासिक टियर ड्राप आपको एक हेरिटेज लुक देता है. नेविगेटर आगे से स्क्वायर शेप लिए हुए होते हैं इसलिए यह बाकी एविएटर से अलग दिखाई देते हैं लंबे चेहरे वाले लोगों के लिए यह सबसे बढ़िया एलिवेटर है. स्पोर्टी लुक वाले एविएटर आजकल काफी लोग पसंद कर रहे हैं.

एविएटर की स्टाइल की तरह उनका मैटल भी काफी मायने रखता है. प्लास्टिक, मैटल, मिक्स जैसे मैटीरियल्स में एविएटर आते हैं जिन्हें आप अपनी जरूरत और पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं. अगर लेंस की बात की जाए तो एविएटर में आपको बहुत सी वेराइटी मिल जाती है. ब्राउन लेंस, डार्क ग्रीन, ब्लैक जैसे बहुत से कलर आपको एविएटर में मिल जाएंगे.

एविएटर खरीदते समय सबसे ज्यादा इस बात का ख़याल रखना चाहिए की इसका ब्रिज कितना फिट बैठता है. ब्रिज का मतलब दोनों लेंसों के बीच की जगह है जो नाक पर सेट होती है. अगर यह दूरी कम है तो आपका एविएटर थोड़ा उठाऊंगा दिखेगा और अगर यह दूरी ज्यादा है तो आपके चश्मा आपके चेहरे से गिरने लगेगा इसलिए हमेशा वही एविएटर ले जो आपके ब्रिज पर बिल्कुल ठीक बैठे।

बड़े काम के हैं ये फैशन टिप्स

पुराने कपड़ों को बनाइये फैशनेबल

कौनसा कलर आप पर होगा सूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -