कभी Kim तो कभी Trump ऐसे लोगों के साथ करता है ये शख्स फोटो एडिट
कभी Kim तो कभी Trump ऐसे लोगों के साथ करता है ये शख्स फोटो एडिट
Share:

आजकल फोटोज़ में फोटो शॉप का इस्तेमाल इतना होने लगा है कि बस थोड़ी सी कलाकारी से वो फोटो क्या से क्या बन जाता है. आपने भी किये होंगे बहुत से फोटोज में ऐसी कलाकारी. किसी और के नही तो खुद के फोटो पर तो किया ही होगा. अपनी तस्वीर को अच्छा बनाने के लिए अापने भी यूज़ किया होगा फोटो शॉप को और अपनी फोटोज को बेहद ही फनी बना लिया होगा.

ऐसे कई फोटोज चल रहे  हैं सोशल मीडिया पर जो फोटो शॉप किये गए हैं. तो ऐसी ही कुछ तस्वीरें हम भी लाये हैं आपके लिए जिन्हें देख कर आप भी हँसने लगेंगे. जी हाँ, फोटो शॉप के ज़रिये इन तस्वीरो में ऐसी ऐसी एडिटिंग की है कि आप हंस हँस के लोटपोट हो जायेंगे. एक फोटो एडिटर Rob Average ने भी कुछ ऐसे ही प्रयोग कर हिलेरियस फोटोज बनाए हैं. इनके इंस्टाग्राम पर ऐसे कई तरह के फोटोज आप देख सकते हैं जिन्हे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी.

बता दे, इन फोटोज में उन्होंने खुद को सेलिब्रिटीज की फोटोज में एड कर फोटो को फनी बना दिया है. रॉब इन फोटोज में कभी हिलेरी क्लिंटन के साथ बैठे नजर आ रहे हैं तो कभी किम के साथ सेक्सी पोज देते. इन फोटोज को देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी. तो देखिये आप भी उनके कुछ मज़ेदार पिक्चर्स.
 

समय के साथ इन चीज़ों में आया इतना परिवर्तन

फोटोग्राफर ने अपनी फोटोग्राफी से इन मॉडल्स को दिया Fairy का लुक

ओल्ड एज क्लाइंट्स को भी यंग बना देता है ये मेकअप आर्टिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -