आयरन मैन की गर्भवती पत्नी को बचाने के लिए कैप्टन अमेरिका देंगे जान की कुर्बानी?
आयरन मैन की गर्भवती पत्नी को बचाने के लिए कैप्टन अमेरिका देंगे जान की कुर्बानी?
Share:

हॉलीवुड की सबसे चचित फिल्म सीरीज एवेंजर्स की सभी फिल्मों ने अब तक धमाल मचाया हैं और अब जल्द ही इस सीरीज की एक और फिल्म आने वाली हैं. एवेंजर्स सीरीज की आखिरी रिलीज़ फिल्म 'एवेंजर्स : द इनफिनिटी वॉर' के साथ जिस कहानी की शुरुआत हुई थी, वो कहानी फिल्म के दूसरे भाग 'एंड गेम' से खत्म होगी. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था जिसे खूब पसंद किया जा चुका है.

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चां की मानें तो इस सीरीज में कैप्टन अमेरिका को अपनी जान गंवानी पड़ेगी. जी हाँ... दरअसल चौथी एवेंजर्स फिल्म में आयरन मैन की गर्भवती पत्नी पेप्पर पॉट्स को बचाने के लिए कैप्टन अमेरिका खुद का बलिदान कर देगा और ऐसा इसलिए ताकि टोनी स्टार्क खलनायक थानोस को मार सके और बाद में आयरनमैन थानोस को मार देगा.

ट्रेलर में भी आपने ये देखा ही होगा कि सुपरहीरो कैप्टन अमेरिका, ब्लैक विडो, आरयनमैन, हॉक दुनिया को बचाने के लिए चिंतित नजर आ रहे हैं. पिछली फिल्म में सभी सुपरहीरोंस थानोस के हाथों हार गए थे और इसलिए इस बार सभी एवेंजर्स एकजुट होने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें थानोस आधी दुनिया तो खत्म कर ही चुका है और अब उसे रोकने के लिए आखिरी लड़ाई के अलावा और कोई चारा नहीं है. एवेंजर्स 4 का निर्देशन एंथोनी और जो रसो द्वारा किया जा रहा हैं और ये फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज़ होगी.

इस एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड तस्वीर, ट्रोल होते ही तुरंत करना पड़ा डिलीट

ऑस्कर नॉमिनेटेड इस मशहूर फिल्म एडिटर का हुआ निधन

जन्मदिन पर देखिये दीपिका पादुकोण की सबसे हॉट और सेक्सी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -