हिंदी में रिलीज हुआ फिल्म ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ का ट्रेलर

Mar 14 2018 08:37 AM
हिंदी में रिलीज हुआ फिल्म ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ का ट्रेलर

हॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ का ट्रेलर कुछ समय पहले ही इंग्लिश में रिलीज हो चुका है और अब उस ट्रेलर को हिंदी में रिलीज किया गया है. हिंदी में लोगों ने इस ट्रेलर को देखकर इसकी काफी तारीफें की है. सभी को यह काफी पसन्द आया है. आपको बता दें कि हॉलीवुड की तरह ही भारत में भी इस ट्रेलर को काफी लोकप्रियता मिल रहीं है भारत के लोग भी इस ट्रेलर को लेकर काफी समय से उत्साहित रहें थे और आखिरकार अब ट्रेलर सभी के सामने आ ही गया. ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है. कहानी में ताकतवर दुश्मन से दुनिया को बचाना है जो एक सुपरहीरो करता है.

कहानी पूरी तरह सुपरहीरो पर आधारित है. भारत में हॉलीवुड की फिल्मों की लोकप्रियता को देखते हुए ही इस फिल्म का ट्रेलर हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है. अभी तक इस फिल्म की कई सीरीज आ चुकी हैं जो सभी बहुत ही बेहतरीन रही हैं. सभी ने इसकी पहले की सीरीज की काफी तारीफें की हैं. आपको बता दें कि ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ को लेकर कुछ समय पहले ही प्रोडक्शन कंपनी मार्वल स्टूडियो ने ट्वीट किया और लिखा कि " हमारा एक बहुत ही बेहतरीन विचार अब पूरा हो चुका हैं, इस फिल्म में पिछली सीरीज के सभी सितारों को लिया गया हैं. फिल्म ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ भारत में अंग्रेजी और हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज कि जाएगी." अब सभी को इंतज़ार है फिल्म के रिलीज होने का.

चमकती जा रहीं है बॉबी देओल की किस्मत

Video: एक-दूसरे को पसंद नहीं करती बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

एक बार फिर किम ने शेयर की अश्लील तस्वीरें

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App