चीन में इस दिन रिलीज़ होगी Avengers : Infinity War
चीन में इस दिन रिलीज़ होगी Avengers : Infinity War
Share:

हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म 'एवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर' का इंतज़ार सभी को है. बस कुछ हुई समय बाद दर्शकों को ये फिल्म देखने को मिलेगी जिसका इंतज़ार वो काफी समय से कर रहे हैं. जी हाँ, 27 अप्रैल को ये फिल्म दुनियाभर में लगी जाएगी, इस पर दर्शकों का उत्साह देखने लायक होगा. इसी के साथ आपको बता दें कि फिल्में आजकल चीन में भी रिलीज़ की जा रही हैं और भारत के साथ-साथ वो चीन में भी अपनी कमाल दिखा रही हैं.

वैसे ही 'एवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर' भी चीन में रिलीज़ की जाएगी और चीन के लोग भी इसे देख पाएंगे जैसे उन्हें बाकी बॉलीवुड फिल्में देखने को मिली हैं. जहाँ दुनियाभर में 'एवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर' को 27 अप्रैल को रिलीज़ किया जायेगा वहीँ चीन में इसे 11 मई को रिलीज़ किया जायेगा. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर दी है. फिल्म का ट्रेलर तो आप देख ही चुके हैं जो बहुत ही धमाके दार है और काफी एक्शनभरा भी.

इतना ही नहीं, इस फिल्म को साउथ में रिलीज़ किया जा रहा है जिसमें साऊथ के कलाकार इसे तमिल भाषा में डब करेंगे. इससे तो यही देखा जा सकता है फिल्म कितनी बड़ी है और MCU की सबसे बड़ी बजट की फिल्म है जिसे हर कोई देखने के लिए बेताब है. दुनियाभर में एक साथ धमाल मचाने वाली है ये फिल्म. तो चलिए इंतज़ार कीजिये उस दिन का जिस दिन ये रिलीज़ की जाएगी.

क्या आप जानते है एप्पल के पिज्जा बॉक्स के बारे में?

अब भी ज़ारी है 'ब्लैक पैंथर' की कमाई का सिलसिला

मैच जीतते ही जमकर नाची ये टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -