‘एवेंजर्स एंडगेम’ : चल गया जादू, हो गया धमाका, फिल्म को बताया सुपर-डुपरहिट
‘एवेंजर्स एंडगेम’ : चल गया जादू, हो गया धमाका, फिल्म को बताया सुपर-डुपरहिट
Share:

देश और दुनिया भर के दर्शकों को जिस फिल्म का लगभग एक माह से बड़ी बेसब्री से इंतजार था, वो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और इसी के साथ करोड़ों दर्शकों का इंतजार भी खत्म हो गया है. यहां हम आपसे बात कर रहे हैं हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' के बारे में. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में भारत की लगभग सभी बड़ी फिल्मों को धूल चटा ही दी थी और फिल्म को लेकर दिखे इस उत्साह के बाद कुछ कहने को बाकी रह नहीं जाता है. वहीं चीन में ये फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज हुई है और इसने वहां पर महज दो दिन में ही 1000 करोड़ रु का बिजनेस कर लिया है. इससे आप इसके प्रसिद्धि का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं. 

बता दें कि 'एवेंजर्स एंडगेम' भारतीय सिनेमाघरों में 24 घंटे चलेगी, जिस कारण आज सुबह से ही थिएटर्स के बाहर दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है और ये दर्शक सिनेमाघरों से लगातार ट्वीट करके बता भी रहे हैं कि उन्हें फिल्म कैसी लगी है और फिल्म को लेकर सोशल मीडिया समेत हर जगह भरी मात्रा में क्रेज देखने को मिल रहा है. 

हॉलीवुड की काफी बड़ी फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' की शानदार ओपनिंग देखने के बाद अब यही कहा जा सकता है कि यह फिल्म पहले दिन भारीतय बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ डालेगी. लेकिन फिल्म के लिए बाहुबली से टक्कर लेना थोड़ा मुश्किल माना जा रहा है. 

Avengers Endgame : रिलीज से पहले ही लगा तगड़ा झटका, यहां लीक हुई पूरी फिल्म

घोड़े के साथ इस मॉडल ने कर डाला ऐसा काम, न्यूड तस्वीरों से मचाई सनसनी

इस अभिनेता को हुआ AIDS, अंतिम स्टेज पर पहुंचा तो किया ऐसा ट्वीट

Box office : Avengers Endgame पहले ही हफ्ते में कमा सकती है बिलियन डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -