Avengers Endgame : फिल्म रिलीज़ से पहले लीक हुई वीडियो क्लिप, फैंस के लिए सरप्राइज
Avengers Endgame : फिल्म रिलीज़ से पहले लीक हुई वीडियो क्लिप, फैंस के लिए सरप्राइज
Share:

हॉलीवुड फिल्मों के फैन्स MCU के सभी किरदारों से इमोशनली अटैच्ड हैं. उनके लिए सबसे बाद इंतज़ार है आने वाली फिल्म 'अवेंजर्स एन्डगेम' जिसके लिए वो बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में चाहे आयरन मैन हो, थॉर, कैप्टन अमेरिका, स्पाइडर मैन, ब्लैक विडो, ब्लैक पैंथर, हल्क, लोकी या फिर इस सीरीज का सबसे दमदार विलन थैनोस ही क्यों न हो. हर किरदार से फैंस इस तरह जुड़ा हुआ है कि उसके बारे में कोई भी जानकारी मिस नहीं करना चाहता. अगर आप भी इसके फैन है तो आपको बता देते हैं इस फिल्म की नई क्लिप जो हाल ही में सामने आई है. 

दरसल, मेकर्स इस फिल्म के टीज़र और पोस्टर्स से फैन्स के उत्साह को पहले ही बढ़ा चुके हैं. अब फिल्म का एक एक्सटेंडेड ट्रेलर इंटरनेट पर नजर आ रहा है. इस ट्रेलर में कैप्टन मार्वल अवेंजर्स को कहती दिख रही है कि चीजों को नॉर्मल करने के लिए थैनोस से इनफिनिटी स्टोन्स वापस लेने की कोशिश करनी होगी. अब फिल्म में होने वाला है धमाल है क्योंकि फैंस कुछ भी गेस नहीं कर सकते कि फिल्म में क्या होने वाला है. 

'रूसो ब्रदर्स' की यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है. इससे पहले जारी किए गए इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया था कि शुरुआत में आयरन मैन (टोनी स्टार्क) स्पेसशिप में टूटा और हारा नजर आता है, जिसे टाइम स्टोन की कीमत पर थैनोस ने छोड़ दिया था. अगला हिस्सा धरती पर अवेंजर्स के हेडक्वार्टर का है जहां बाकी बची टीम अपने खोए साथियों को याद कर गम में डूबी है. इमोशनल ट्रेलर के एक हिस्से में थैनोस का आर्मर (कवच) दिखता है, लेकिन थैनोस कहां है, किसी को नहीं पता. 

6 लाख में बिकी Avengers Endgame की टिकट, तोड़े रिकॉर्ड

Avengers Endgame : हल्क और स्पाइडमैन को नहीं मिलती थी फिल्म स्क्रिप्ट, निर्माता ने बताया कारण

भारतीय फिल्मों से बेहद प्रभावित है यह हॉलीवुड डायरेक्टर, रजनीकांत को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -