22 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया एवेंजर्स : एन्डगेम का दूसरा ट्रेलर

Mar 17 2019 05:04 PM
22 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया एवेंजर्स : एन्डगेम का दूसरा ट्रेलर

मार्वल स्टूडियोज की आगामी फिल्म एवेंजर्स : एन्ड गेम रिलीज़ होने में अब कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाली हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर चर्चाएं बढ़ गई है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का नया ट्रेलर रिलीज़ हुआ था. फिल्म के दूसरे ट्रेलर को भी सभी ने खूब पसंद किया था. आपको बता दें यह फिल्म एवेंजर्स सीरीज की चौथी और आखिरी फिल्म है. फिल्म एवेंजर्स एंडगेम भारत के सिनेमाघरों में 26 अप्रैल को रिलीज होगी.

फिल्म के पहले ट्रेलर की तरह ही इसका दूसरा ट्रेलर भी काफी ज्यादा जबरदस्त है. ट्रेलर को रिलीज़ हुए अभी 3 ही दिन हुए हैं और इसे अब तक २२ मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. जी हां... और अब भी यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें इस बार के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सभी सुपरहीरोज दुनिया की रक्षा के लिए एकजुट हो रहे हैं. साथ ही फिल्म के ट्रेलर में पिछले पार्ट के कुछ सीन्स को दिखाया जा रहा है जब 'थानोस' दुनिया की आधी आबादी को खत्म कर देता है.

आपको बता दें इस फिल्म को भारत में 4 भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. इसके लिए एवेंजर्स : एन्ड गेम को इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में डब किया गया है. फिल्म के पिछले पिछले पार्ट के क्लाइमेक्स में थानोस की एक चुटकी से आम लोगों के साथ कई सुपरहीरोज भी हवा में राख बनकर उड़ गए थे. लेकिन उस पार्ट में आयरनमैन, कैप्टन अमेरिका, ब्लैक विडो, आंटमैन बच गए थे. इसलिए अब फिल्म के चौथे पार्ट ने सुपरहीरोज की ये टीम दुनिया को बचाने के लिए एक बार फिर तैयार हो गई हैं. आप भी देखिए फिल्म का यह धमाकेदार ट्रेलर.

टाइगर श्रॉफ का सेक्सी डांस आपको भी कर देगा क्रेजी

मिया खलीफा के मंगेतर ने उन्हें इतने खास अंदाज में किया था प्रपोज

इस मशहूर एक्टर की पूर्व पत्नी ने तोड़ डाली उंगली, ठोका 347 करोड़ का केस