Avengers Endgame : रिलीज से पहले ही लगा तगड़ा झटका, यहां लीक हुई पूरी फिल्म
Avengers Endgame : रिलीज से पहले ही लगा तगड़ा झटका, यहां लीक हुई पूरी फिल्म
Share:

कल भारत में रिलीज होने जा रही हॉलिवुड फिल्म 'अवेंजर्स: एंडगेम' को रिलीज से ठीक पहले भारत में एक बहुत बड़ा झटका लगा है. इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली और फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिल रहा है. साथ ही आपको बता दें कि फिल्म की अडवांस बुकिंग में ही लगभग सभी शोज हाउसफुल हो गए हैं और अब फिल्म के प्रति फैंस की दिवानगी भी इस हद तक है कि इस फिल्म के टिकट भी 2,400 रुपये तक में फैंस खरीद रहे हैं.

दूसरी ओर खबर यह भी है कि यह फिल्म भी अब पाइरेसी का शिकार हो गई है और रिपोर्ट्स की माने तो TamilRockers.com नाम की एक पाइरेसी वेबसाइट ने इस फिल्म को लीक भी कर दिया है. जिससे फिल्म को भारत में तगड़ा नुक्सान होने के आसार नजर आ रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों से यह गुजारिश भी की थी कि वे इस फिल्म से जुड़े स्पॉइलर्स व अन्य जानकारी लीक न करें. वाहन एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, कुछ दिन पहले ही 'अवेंजर्स: एंडगेम' से जुड़े कुछ विडियो लीक हुए थे और अब Tamil Rockers की वेबसाइट पर पूरी की पूरी फिल्म ही उपलब्ध करा दी गई है. बता दें कि यह फिल्म कल भारत में रिलीज की जा रही है और यह फिल्म कल चीन में रिलीज हो चुकी है. 

इस अभिनेता को हुआ AIDS, अंतिम स्टेज पर पहुंचा तो किया ऐसा ट्वीट

Avengers Endgame : रिलीज से पहले ही सुपरहिट, इस देश में कमा लिए 193 करोड़ रु

Eden ने दिखाया पूरा नग्न बदन, सेक्सी फोटो हर किसी को आ रहे पसंद

Avengers Endgame : फैंस को लग सकता है तगड़ा झटका, इतने महंगे बेचे जा रहे हैं टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -