OnePlus 7 Series के विज्ञापन में स्पॉट हुआ, एवेंजर्स एंडगेम का ये एक्टर
OnePlus 7 Series के विज्ञापन में स्पॉट हुआ, एवेंजर्स एंडगेम का ये एक्टर
Share:

अपने नवीनतम मार्केटिंग और ब्रांड कैंपेन के लिए आयरन मैन और एवेंजर्स सीरिज के सुपरहीरो Robert Downey Jr. को वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus ने हाल ही में अपने साथ जोड़ा है. बता दें कि स्मार्टफोन इंडस्ट्री में OnePlus की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. यह अपनी ब्रांड फिलॉस्फी ‘Never Settle’ में विश्वास करती है और पर्फेक्शन की खोज में लगातार लगी हुई है.OnePlus हमेशा ही अपने यूजर्स के लिए कुछ बेस्ट करने का प्रयास करती है, और Robert Downey Jr. का जुड़ना ब्रांड के वादे को विस्तार देता है. OnePlus की क्रिएटिव टीम इस लोकप्रिय अमेरिकी एक्टर के साथ मिलकर (OnePlus 7 Series) के कैपेंन के लिए नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सी​रीज के तहत काम कर रहे है.

Vodafone का Filmy Recharge प्लान है लाजवाब, मिलेगा मात्र 16 रु

Pete Lau जो OnePlus के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा - OnePlus हर काम को पूरे ध्यान के साथ करने में विश्वास करती है. यह हमारे कम्युनिटी के लिए एक असाधारण अनुभव की तरह है. Robert Downey Jr. के साथ काम करते हुए, हमने देखा कि उनकी रचनात्मकता और समर्पण की झलक हमारी विचारधारा से मेल खाती है. Robert Downey Jr. का स्वागत हम OnePlus परिवार में  करके खुश हैं.

Toyota Glanza दमदार फीचर से है लैस, इस दिन होगी लॉन्च

अपने विचारों को एसोसिएशन के बारे में साझा करते हुए Robert Downey Jr. ने कहा - तकनीक को आगे ले जाने वाला युवा ब्रांड OnePlus 7 Pro काफी अच्छा. मुझे क्वालिटी और क्राफ्ट्समैनशिप के सिद्धांतों के आधार पर एक प्रामाणिक अभियान बनाने में मदद करने के लिए चुनौती दी गई थी, और यह पहले से ही रचनात्मक रूप से बेहतर साबित हो रहा है. OnePlus 7 Pro वास्तव में इनोवेटिव डिजाइन के साथ  प्रभावशाली है.

Amazon : यूजर के लिए अच्छी खबर फ्लाइट बुकिंग्स पर मिल रहा इतना कैशबैक

Amazon सेल में Oppo फ़ोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

PUBG Mobile ने छुआ इतने मिलियन एक्टिव यूजर्स का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -