Box office : Avengers Endgame पहले ही हफ्ते में कमा सकती है बिलियन डॉलर
Box office : Avengers Endgame पहले ही हफ्ते में कमा सकती है बिलियन डॉलर
Share:

हॉलीवुड की बात करें तो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की अब तक 21 फिल्में आ चुकी हैं और अब इस सीरीज की 22 फिल्म Avengers:Endgame रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म के लिए फैंस का क्रेज़ देखा जा रहा है और रिलीज़ से पहले ही इसकी कमाई कितनी होने वाली है इसका अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल है. इस सीरीज की शुरूआत 2008 में 'आयरन मैन' से हुई थी और कहा जा रहा है कि Avengers:Endgame इस सीरीज की आखिरी फिल्म होगी. हालांकि फैन्स इस बात से निराश भी हो सकते हैं. लेकिन फ़िलहाल इस फिल्म के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म की अडवांस बुकिंग में पहले ही इस फिल्म के शो हाउसफुल हो चुके हैं. 

इसके अलावा बताया जा रहा है कि अब तक इस सीरीज की किसी भी फिल्म के टिकट 24 घंटे के अंदर इतनी तेजी से नहीं बिके हैं. अब माना जा रहा है कि यह पहली ऐसी हॉलिवुड फिल्म बन सकती है जो अपने रिलीज वाले पहले ही हफ्ते में दुनियाभर में 1 बिलियन डॉलर का बिजनस करने का रेकॉर्ड बना सकती है. वहीं ये फिल्म चीन में ये फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और वहां के कलेक्शन के अनुसार इस फिल्म ने पहले ही दिन 750 करोड़ की कमाई की है. 

ये जानकारी भी आ चुकी है कि भारत में भी इस फिल्म के 10 लाख से ज्यादा टिकट अडवांस में बुक हो चुके हैं और इसकी सबसे महंगी टिकट इस समय 2400 रुपये की बिक रही है जो अपने आप में रेकॉर्ड है. वैसे बता दें कि यूएस में यह फिल्म कुल 4,600 थिअटर्स में रिलीज हो रही है. भारत और चीन में भी इस फिल्म की अडवांस बुकिंग फुल हैं. जबसे इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैन्स को इस फिल्म का इंतजार है. यह फिल्म 3 घंटे से ज्यादा लंबी होगी. लेकिन फैंस फिर भी निराश नहीं होने वाले हैं. 

Avengers Endgame : रिलीज से पहले ही सुपरहिट, इस देश में कमा लिए 193 करोड़ रु

Avengers Endgame : फैंस को लग सकता है तगड़ा झटका, इतने महंगे बेचे जा रहे हैं टिकट

मतदान के लिए हर बार न्यूयॉर्क से आते हैं गोवा, लोगों के लिए बन रहे मिसाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -