Avengers Endgame : रिलीज से पहले ही सुपरहिट, इस देश में कमा लिए 193 करोड़ रु
Avengers Endgame : रिलीज से पहले ही सुपरहिट, इस देश में कमा लिए 193 करोड़ रु
Share:

हॉलीवुड की आगामी फिल्म एवेंजर्स एंडगेम ने अपनी रिलीज़ से पहले ही तमाम रिकॉर्ड्स ध्वस्त करने का सिलसिला शुरु कर दिया है और इस फिल्म से उम्मीद है कि ये दुनिया भर में जबरदस्त कारोबार करने के लिए तैयार है और इस फिल्म ने इसकी शुरुआत भी कर डाली है. फिल्म ने चीन से पेड प्रीव्यू के रूप में 193 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई फिलहाल कर ली है.

चीन में इस फिल्म की प्री बुकिंग के पहले छह घंटों में 10 लाख टिकट बिक चुके थे और हालिया जानकारी के मुताबिक फिल्म को रिलीज़ से पहले ही टिकट से कमाई के रूप में करीब 90 मिलियन डॉलर यानि 630 करोड़ मिल चुके है. बता दें कि भारत में यह फिल्म कल यानी कि  26 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. 

इस फिल्म को लेकर माना जा रहा है कि देश में भी इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलेगा. कार्निवल सिनेमाज के उपाध्यक्ष के माने तो 'इस फिल्म के लगभग 2.25 लाख टिकट बेचे गए हैं. हमारे पास 100 से ज्यादा शहरों में फिल्म के लिए प्रतिदिन 1000 से अधिक शो फूल हैं. अधिकतम टिकट दिल्ली एनसीआर और मुंबई में बेचे हैं. फिल्म को लेकर दिल्ली और एनसीआर में जबरदस्त करेह देखने को मिल रहा है. वहीं डिजनी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट हेड बिक्रम दुग्गल के मुताबिक, 'एवेंजर्स: एंड गेम केवल एक फिल्म नहीं है, ये एक दशक की लंबी यात्रा का एक महाकाव्य है जिसे फैंस ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के रूप में हमारे साथ देखा है. 

Avengers Endgame : फैंस को लग सकता है तगड़ा झटका, इतने महंगे बेचे जा रहे हैं टिकट

इस मशहूर एक्टर के कारण हुआ Avengers एक्ट्रेस का तलाक

Avengers Endgame Review : शब्दों में बयां कर पाना है मुश्किल, रुला देगी कहानी

Avengers Endgame : रिलीज़ से पहले ही प्री बुकिंग ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, इंडियन फैंस हुए क्रेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -