डायरेक्टर ने खोला बड़ा राज, इस वजह से कैप्टन अमेरिका को दिखाया बूढ़ा

डायरेक्टर ने खोला बड़ा राज, इस वजह से कैप्टन अमेरिका को दिखाया बूढ़ा

अप्रैल माह के अंत में रिलीज हुई मार्वल स्टूडियो की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम कमाई के मामले में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म साबित हो चुकी है. दुनियाभर की सभी फिल्मों को इस फिल्म ने धूल चटाई है और इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी दीवानगी भी देखने को मिल रही है. वहीं इस फिल्म को लेकर इस तरह की भी चर्चा थी कि एवेंजर्स एंडगेम को देखने के बाद मार्वल स्टूडियो के दर्शक भावुक हो जा रहे हैं. इसमें उन्हें काफी बूढ़ा दिखाया गया है, तो आपको बता दें कि अब निर्देशक ने इसके पीछे का राज खोल दिया है. 

आपको जनकारी के लिए बता दें कि फिल्म में मार्वल स्टूडियो के सबसे चर्चित और पसंदीदा किरदार आयरन मैन और ब्लैक विडो को मरते हुए दिखाया है, जबकि फिल्म के अंत में कैप्टन अमेरिका का किरदार भी बुढ़ा हो जाता है और इससे दर्शक काफी निराश भी हो जाते है. फिल्म की रिलीज के डेढ़ माह बाद इसके निर्देशन ने खुलासा करते हुए बताया है कि आखिर उन्होंने कैप्टन अमेरिका के किरदार को मरते हुए नहीं बल्कि बुढ़ा होते हुए क्यों दिखाया गया ? 

जो रूसो ने कहा, हमने पहले फिल्म के सबसे चहेते सुपरहीरो आयरन मैन और ब्लैक विडो को मार दिया था, फिर बाद में हमें लगा था कि इस तरह दर्शक इमोशनल होकर रोड पर न आ जाएं और इसलिए हमने फिल्म में कैप्टन अमेरिका को न मारकर उसके किरदार को बुढ़ा दिखाना उचित समझा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को भारत सहित पूरी दुनिया में खूब पसंद किया गया. 

बड़ी वजह के कारण अब 2021 और 2022 में इस दिन आयोजित होगा ऑस्कर

निक ने प्रियंका के लिए गाया I Belive, लिख डालीं दिल की हर एक बात

किम कार्दशियन ने दिखाया पूरा बदन, बिकिनी वीडियो हुआ वायरल

किम ने शेयर की चौथे बच्चे की फोटो, एक नजर में देखें फैमिली एल्बम