भारत में 350 करोड़ पार हुई  Avengers Endgame...
भारत में 350 करोड़ पार हुई Avengers Endgame...
Share:

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म साबित हुई Avengers Endgame ने भारत में अच्छी खासी कमाई कर ली है. बता दें, अवेंजर्स सीरीज की फाइनल इंस्‍टॉलमेंट 'अवेंजर्स: एंडगेम' 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसने न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में कमाई के रेकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. इस फिल्म को लगे हुए एक महीना भी नहीं बिता है और फिल्म करीब 20 दिन में 350 करोड़ के पार हो चुकी है. आइये जानते हैं अब तक का कलेक्शन. 

जानकारी दे दें, फिल्‍म अब रिलीज के तीसरे हफ्ते में है और यह 2019 की पहली फिल्‍म बन गई है जिसने भारत में 350 करोड़ के मार्क को पार कर लिया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि इसने बॉलीवुड की हिट से हिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और दुनिया भर में दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्‍म ने भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 18वें दिन 2.25 करोड़ का कलेक्‍शन किया और इस तरह फिल्‍म की कुल कमाई 351.01 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्‍म में रॉबर्ट डाउनी, क्रिस इवांस, क्रिस हैम्सवर्थ, मार्क रफैलो, स्कारलेट जोहानसन, जेरेमी रेनर, पॉल रेड, जोश ब्रोलिन जैसे स्‍टार्स अहम किरदारों में हैं. 

'एवेंजर्स एंडगेम' ने रिलीज के पहले हफ्ते करीब 258 करोड़, दूसरे हफ्ते फिल्म ने 76 करोड़ और तीसरे हफ्ते फिल्म ने 18 करोड़ की कमाई कर ली है. 'एवेंजर्स एंडगेम'ने भारतीय  बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 53.10 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग लेते हुए आमिर खान का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. वहीं 16वें दिन  एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) ने आमिर ख़ान की 'पीके' (339.50 करोड़ रुपये) और सलमान खान की 'टाइगर ज़िंदा है' (339.16 करोड़) को पीछे छोड़ चुकी है.

Video: एवेंजर्स एंडगेम देखकर रोने लगी यह एक्ट्रेस, कैमरा देखते ही छुपाया मुँह

Avengers Endgame में Gay था ये करैक्टर, जो रूसो ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -