Box office collection : एवेंजर्स एन्डगेम ने पार किया 300 करोड़ का आंकड़ा

Box office collection : एवेंजर्स एन्डगेम ने पार किया 300 करोड़ का आंकड़ा

एवेंजर्स एन्डगेम ने संडे की कमाई से 300 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लिया है। इस बात का अंदाजा वैसे सभी को था कि दूसरा वीकेंड इसे 300 करोड़ के बड़े मुकाम के पार कर देगा। 'बाहुबली 2' के हिंदी वर्जन ने 500 करोड़ कमाए थे, इसलिए इसे अगर 300 करोड़ क्लब में शामिल ना भी करें तो भारत में सात फिल्में पहले ऐसा कर चुकी हैं। एवेंजर्स एन्डगेम ऐसा करने वाली आठवीं फिल्म है, और पहली विदेशी फिल्म है।

Sacred Games 2 : कल्कि के बाद इस एक्टर की हुई एंट्री, स्टार कास्ट का हुआ खुलासा

फिलहाल ऐसी है स्तिथि 

जानकारी के अनुसार एवेंजर्स एन्डगेम ने दूसरे वीकेंड पर करीब 52.55 करोड़ रुपए कमाए। इनमें सबसे बड़ी रकम 21.75 करोड़ रुपए संडे को आई। कुल कमाई अब 312.95 करोड़ रुपए हो गई है। भारत में भी यह फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। केवल दस दिन में इस कमाई को हासिल किया है। कमाई की यह रफ्तार काफी तेज रही। 150 करोड़ तो इसने तीन दिन में ही कमा लिए थे।

प्रेग्नेंट हैं भारती सिंह, शूटिंग के दौरान करने लगी उल्टियां!

अब तक किया इतना कलेक्शन 

इसी के साथ एक हफ्ते यानी सात दिन में इस फिल्म ने 260.40 करोड़ की भारी रकम हासिल की है। बड़ी से बड़ी हिंदी फिल्म भी इसके करीब नहीं है। पहले हफ्ते में किसी हिंदी और विदेशी फिल्म ने भारत में ऐसी कमाई नहीं की है। एक हफ्ते में हिंदी वाली 'बाहुबली 2' की कमाई 247 करोड़ रुपए थी। दूसरे नंबर पर सलमान की 'सुल्तान' है जिसने नौ दिन लंबा हफ्ता मिला था और कमाई हुई थी 229.16 करोड़ रुपए।

अब रोहित शेट्टी के साथ 'टोटल धमाल' करेंगी निहारिका, लेकिन...

इंडिया का मोस्ट वांटेड या इंडिया का पीएम, कौन मारेगा बाजी, अर्जुन-विवेक की टक्कर

Soty 2 : टाइगर के साथ नहीं इन एक्टर्स के साथ डांस करना चाहती थी तारा-अनन्या