Avengers Endgame को लेकर रूसो का चौंकाने वाला खुलासा, इस सीन को बताया फेक

Apr 10 2019 08:44 PM
Avengers Endgame को लेकर रूसो का चौंकाने वाला खुलासा, इस सीन को बताया फेक

साल 2019 की मच अवेटेड हॉलीवुड फिल्म ऐवेंजर्स एंडगेम की रिलीज को 20 दिन से भी कम समय अब रह गया है. भारत समेत दुनियाभर में यह फिल्म इस माह 26 तारीख को रिलीज की जाएगी. हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक ट्रेलर जारी किया था और ट्रेलर में टोनी स्टार्क और कैप्टन अमेरिका के हाथ मिलाने वाले सीन की भी चर्चा हो रही थी. लेकिन अब इस सीन को लेकर डायरेक्टर रूसो ब्रदर्स ने कहा है कि वह सीन फेक हैं. 

हाल ही में एक साक्षात्कार में एंकर ने कहा कि- ट्रेलर में मेरा फेवरेट सीन टोनी स्टार्क और कैप्टन अमेरिका का रीयूनियन है और इस पर एंकर ने पूछा कि दोनों के बीच कैमरे के पीछे कैसी दोस्ती है तो इस पर रूसो ब्रदर्स ने कहा कि- हां वह बेहतरीन सीन था लेकिन, मैं फिलहाल ज्यादा नहीं बता सकता हूं. वहीं इस दौरान जल्द ही थनी रूसो के भाई जो रूसो नेअपने भाई को रोकते हुए कहा- वह सीन फिल्म में नहीं है. इसके बाद  एंथनी रूसो भी थोड़े असमंजस में रह गए और फिर रूसो कहते हैं कि  हम पहले भी कह चुके हैं कि हम ट्रेलर के साथ छेड़छाड़ करते हैं ताकि दर्शक फिल्म को लेकर अंधेरे में ही रहे. मतलब कि वह फेक सीन है. 

पहले भी कही थी ऐसी ही बात...

बता दें कि जो रूसो इससे पहले Empire मैग्जीन से बातचीत में भी ट्रेलर के फेक सीन होने की बात कह चुके थे. उनकी मुताबिक़, आज के दर्शक काफी स्मार्ट हो गए हैं और वह ट्रेलर को देखकर कहानी का अंदाज आसानी से लगा सकते हैं और ऐसे में दर्शक के सामने फिल्म की कहानी न आए इसके लिए भ्रमित करना मार्केटिंग कैंपेन और प्रमोशनल वीडियोज का अहम हिस्सा है अब बन गया है. 

फैंस के दिलों पर छाईं मेलिसा, गुलाबी बिकिनी से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Avengers Endgame : फिल्म रिलीज़ से पहले लीक हुई वीडियो क्लिप, फैंस के लिए सरप्राइज

ब्लेक एन्ड वाइट तस्वीरों से इस मॉडल ने मचाई सनसनी, हाथों से छिपाए अपने प्राइवेट पार्ट