Video: एवेंजर्स एंडगेम देखकर रोने लगी यह एक्ट्रेस, कैमरा देखते ही छुपाया मुँह
Video: एवेंजर्स एंडगेम देखकर रोने लगी यह एक्ट्रेस, कैमरा देखते ही छुपाया मुँह
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि जब मार्वल स्टूडियो की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम रिलीज हुई तो हर कोई उसे देखने के लिए बेताब हो गया. जी हाँ, वहीं 26 अप्रैल की रिलीज हुई ये फिल्म अभी भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं और फिल्मों को लेकर इस तरह की भी चर्चा है कि एवेंजर्स एंडगेम को देखने के बाद मार्वल स्टूडियो के दर्शक भावुक हो जा रहे है. इन सभी में अब एक एक्ट्रेस का नाम भी शामिल हो गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aabiha Kaha (@kaira_videos_aabi.khan_) on

जी हाँ, छोटे पर्दे की बहू यानी टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी भी एवेंजर्स एंडगेम को देखकर रोने लगी हैं और इसका एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. बीते दिनों शिवांगी जोशी अपनी दोस्त और एक्ट्रेस अदिति भाटिया के साथ एवेंजर्स एंडगेम देखने पहुंचीं और फिल्म को देखकर शिवांगी इतनी भावुक हो गईं कि थिएटर में ही रोने लगीं. वहीं शिवांगी जोशी के रोने का वीडियो उनके एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं और इस वीडियो को एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने शूट किया है.

वहीं दर्शक शिवांगी जोशी के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और उन्हें चुप करवाने में लगे हुए हैं. आप सभी को बता दें कि शिवांगी जोशी 'ये रिश्ता क्या कहलाता', 'बेगूसराय' और 'प्यार तूने क्या किया' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं और अदिति भाटिया 'विवाह', चांस पे डांस और द ट्रेन जैसी फिल्मों में काम करने के साथ ही टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में भी दिखाई दे चुकीं हैं.

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

अपनी बेटी संग बिकिनी में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे

मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2019 की लिस्ट में नंबर एक पर छाईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -