एवेंजर्स की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की रिटायरमेंट की घोषणा

हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म एवेंजर्स में आयरन मैन के कवच को निर्देश देने वाली मशहूर अभिनेत्री ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने हाल ही में रिटायरमेंट का फैसला लिया है. जी हाँ... उन्होंने कहा कि फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' के बाद वो रिटायर हो जाएंगी. आपको बता दें एक्ट्रेस ने बताया कि वह फिल्म रिलीज से पहले ही रिटायरमेंट ले लेंगी. मीडिया से बातचीत के दौरान ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने अपने रिटायरमेंट के बारे में बोलते हुए कहा कि- 'मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे मार्वल स्टूडियो की फिल्मों में काम करने का मौका मिला. मेरा आयरन मैन के डायरेक्टर जॉन फेवरू के साथ बेहद शानदार अनुभव रहा. मैं इस अनुभव को कभी नहीं भूल सकती.' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें ग्वेनेथ पाल्ट्रो से पहले कैप्टन अमेरिका का किरदार निभाने वाले मशहूर एक्टर क्रिस इवांस ने भी इसी फिल्म के जरिए रिटायरमेंट ले लिया है. कुछ दिन पहले ही क्रिस इवांस को अंतिम विदाई की गई थी. वही बात करें फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' के बारे में तो ये एवेंजर्स सीरीज की चौथी फिल्म हैं. इससे पहले आई तीनों ही फिल्मों को सभी ने खूब पसंद किया था और इन तीनों फिल्मों ने शानदार कमाई अपने नाम की थी.

कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने इसका दूसरा टीजर रिलीज कर दिया है जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका हैं. साल 2018 में इस फिल्म का पहला टीजर आया था जिसमें ‘एवेंजर्स: एंडगेम’के सभी सुपरहीरोज को अलग-अलग जगह भटका हुआ दिखाया गया था. फिल्म के नए-नए टीज़र दर्शकों के फिल्म देखने के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा देते हैं. जानकारी के लिए बता दें फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' इसी साल अप्रैल में रिलीज़ होगी.

मशहूर होने और सैलरी बढ़वाने के लिए इस अभिनेता ने खुद पर करवाया हमला

अपने किरदार में इस तरह ढल गया ये अभिनेता कि हो गई मौत, फिर जीता ऑस्कर

जेठानी सोफी की बर्थडे पार्टी में प्रियंका ने मचा दी धूम, देखें वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -