क्रिस प्रैट ने शेयर की शादी की फोटो, पत्नी के साथ इस अंदाज में आए नजर
क्रिस प्रैट ने शेयर की शादी की फोटो, पत्नी के साथ इस अंदाज में आए नजर
Share:

मशहूर हॉलीवुड एक्टर क्रिस प्रैट ने बीते दिनों लेखिका और एक्टर अर्नाल्ड श्वार्जनेगर की बेटी कैथरीन श्वाजनेगर से शादी कर ली थी और अब इसकी फोटो सामने आई है. बता दें अभिनेता  द्वारा अपनी शादी की पहली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए इमोशनल लेटर भी लिखा गया है. 

बता दें कि इस दौरान फोटो साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, कल हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन था! हम भगवान, हमारे परिवार और हम जिससे प्यार करते हैं उसके सामने पति-पत्नी बन गए थे और यह गतिशील और भावुक रहा. हम अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू कर अब काफी अच्छा भी महसूस कर रहे हैं और हम अपने परिवारों और हमारे दोस्तों के भी बहुत ही आभारी हैं, जो कि हमारे साथ खड़े हुए हैं और मिस्टर जियोर्जियो अरमानी के भी हम आभारी हैं जिन्होंने कैथरीन के लिए शानदार ड्रेस बनाई और मेरे लिए बेहतरीन सूट तैयार किया.

आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि दोनों ने बीते शनिवार को परिवार और करीबियों की मौजूदगी में कैलिफोर्निया में शादी रचा ली थी. प्रैट अगस्त 2017 में अपनी पत्नी एना फैरिस के अलग होने के बाद से ही 29 वर्षीय कैथरीन को डेट कर रहे थे और क्रिस प्रैट की बात की जाए तो उन्होंने 'गार्जियन्स ऑफ गैलेक्सी', जुरासिक वर्ल्ड और एवेंजर्स एंड गेम जैसी कई शानदार फिल्में दी है. 

एमआईबी इंटरनेशनल : कमाई पर लग सकता है ब्रेक, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

फिर वाइट हाउस पहुंची किम, राष्ट्रपति ट्रम्प के साथ खिंचवाई सेल्फी

रजनीकांत की 'दरबार' में काम करना चाहता है ये हॉलीवुड एक्टर

डीप नेक और बैकलेस जंपसूट में बेहद खूबसूरत दिखीं बीबर की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -