मार्वल की अब तक की सबसे लंबी फिल्म होगी एवेंजर्स-4, बहुत कुछ है खास

Nov 09 2018 02:58 PM
मार्वल की अब तक की सबसे लंबी फिल्म होगी एवेंजर्स-4, बहुत कुछ है खास

हॉलीवुड की सबसे मशहूर फिल्म सीरीज एवेंजर्स के फैंस के लिए हाल ही में एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. मार्वल की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म 'एवेंजर्स' के अगले पार्ट का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. कुछ दिन पहले ही 'एवेंजर्स-4' के आने की जानकारी मिली थी और ये सुनने में आया था कि एवेंजर्स 4 में ये खुलासा किया जाएगा कि सभी सुपरहीरो आखिर किस तरह से बच पाएंगे. इसके साथ ही यह भी सामने आने वाला है कि 'क्या सभी सुपरहीरो मिलकर थैनोज को शिकस्त दे पाएंगे?'

हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है. सुनने में आया है कि फिल्म एवेंजर्स 4 मार्वल की अब तक की सबसे लंबी फिल्म हो सकती है. जी हाँ... फिल्म के सह-निर्देशक जो रूसो ने फैन्स से चैटिंग के दौरान कहा कि, "एवेंजर्स-4 का रनिंग टाइम अभी 3 घंटे के आसपास है. हम देख रहे हैं कि क्या इसे यही बनाए रखा जा सकता है." रूसो ने फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के बारे में बात करते हुए बताया कि, "हम एडिटिंग की आधी प्रक्रिया पार कर चुके हैं. हम वीएफएक्स के मामले में हर हद पार कर रहे हैं. फिल्म में 3000 से ज्यादा वीएफएक्स शॉट्स हैं."

फिल्म के बारे में बात करते हुए रूस ने आगे बताया कि, "इसकी एडिटिंग के लिए बहुत वक्त और ऊर्जा चाहिए होगी. हमने एलेन सिल्वेस्ट्री के साथ काम शुरू कर दिया है." रूसो ने फिल्म के बजट के बारे में बात करते हुए कहा कि 'इस फिल्म का बजट अब तक की सभी फिल्मों से ज्यादा होगा.' ये सब जानकारी सुनकर तो फैंस का इस फिल्म को देखने का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ जाएगा. खैर अब देखना होगा कि फिल्म की अगली कड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है. आपको बता दें एवेंजर्स 4 अगले साल रिलीज़ होगी.

प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली पर पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

पति पत्नी के रूप में विदेशी कानूनी मान्यता चाहते हैं प्रियंका और निक

इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी 'मोगली: लीजेंड ऑफ द जंगल'

?