अमेरिका से पहले भारत में 'एवेंजर: इंफिनिटी वॉर

By Pooja Suryawanshi
Dec 02 2017 11:11 AM
अमेरिका से पहले भारत में 'एवेंजर: इंफिनिटी वॉर

मार्वेल की लास्ट फिल्म ने दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी है, यही नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस भी किया, अब एक फिर से मार्वल 'एवेंजर्स' की अगली कड़ी के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने आ गया है. यही नहीं बल्कि 'एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. लेकिन हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक और बात सामने आई है, जो भारतीय दर्शकों के लिए गुड न्यूज़ होगी.

'एवेंजर: इंफिनिटी वॉर' एक धमाकेदार एक्शन वाली फिल्म होगी क्योकि इस बात का अंदाज़ा फिल्म के ट्रेलर से ही लगाया जा सकता है. वही इस बीच खबर आ रही है कि, फिल्म अमेरिका से पहले भारत में रिलीज की जाएगी. बता दे कि, फिल्म अमेरिका में 4 मई 2018 को रिलीज होने वाली है, लेकिन यह भारत में एक हफ्ते पहले यानी 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी. वैसे ये पहली बार नहीं है, पहले भी हॉलीवुड से पहले भारत में फिल्मे रिलीज चुकी है.

जानकारी के लिए बता दे कि, इससे पहले 'जंगल बुक' को भी ऐसे ही रिलीज किया गया था. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इस फैसले पर बात करते हुए स्टूडियो एंटरटेनमेंट, डिज्नी इंडिया के प्रमुख बिक्रम दुग्गल ने बताया, "हर नए टाइटल के साथ, भारत में मार्वेल के सुपरहीरोज के फैंस की संख्या बढ़ती जा रही है." इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "फिल्म 'एवेंजर: इंफिनिटी वॉर के ट्रेलर को भारत में जो प्यार मिला उसे देखते हुए हम फिल्म को भारतीय फैंस के लिए खास बनाना चाहते हैं. इसलिए इस फिल्म को अमेरिका से पहले भारत में रिलीज किया जा रहा है."

ये भी पढ़े

दिव्यांका ने 'ये है मोहब्बतें' को कहा अलविदा

फिल्म 'शोले' में एक्टिंग के अलावा यह भी करते थे धर्मेंद्र

लोग अवॉर्ड पाने के लिए ओछे तरीके अपनाते हैं- धर्मेंद्र

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर