नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुआ अवतार का नया सीक्वल

दोस्तों वैसे तो आप सभी  ने हॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मे देखी होंगे, और उन फिल्मों ने आपका दिल भी जीता होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एनिमेटेड फिल्म के बारें में बताने जा रहे है, जो शुक्रवार, 15 मई से नेटफ्लिक्स पर शुरू होने वाली थी. जी हां हम जिस एनिमेटेड फिल्म की बात कर रहे है वह है अवतार द लास्ट एयरबेंडर. इस फिल्म की  श्रृंखला के सबसे लोकप्रिय पात्रों में से एक है, वहीं इस फिल्म में आपको जो आवाजें सुनाई देने वाली है वह है  डांटे बास्को और सोक्का, जैक की है. क्यूंकि कुछ समय पहले ही ज़ुको ने प्रशंसकों से दावा किया था की यह आवाज़ें और किसी की नहीं बल्कि मशहूर कलाकार  डांटे बास्को और सोक्का, जैक दोनों की है. वहीं इस फिल्म की रिलीजिंग के साथ एक बड़ी पार्टी का आयोजन भी किया जाने वाला है. जंहा  ज़ुको अभी भी इस दिन को शो के सबसे महान और सबसे जटिल पात्रों में से एक माना जाता है, बास्को ने फायर नेशन के राजकुमार को एक ऐसा जीवन दिया जो उतना ही जटिल था जितना उसे अपने आंतरिक राक्षसों के साथ संघर्ष करने की आवश्यकता थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमारे पास डेंटो बास्को के साथ बैठकर बात करने का अवसर था, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें एक अच्छी आवाज़ की जरूरत थी जिसके लिए उनको काफी मशकत करनी पड़ी जिसके बाद उनके हाथ एक बड़ी सफलता हाथ आई,  वहीं इस फिल्म में आप देखंगे की फायर नेशन के राजकुमार को देश में उनके स्थान से उनके पिता, राजा द्वारा उनकी सेना के सैनिकों के लिए सबसे अच्छा रास्ता तय करने के बाद गायब कर दिया गया था। अपने जीवन को बचाने की कोशिश में, ज़ुको को उसके पिता द्वारा निर्वासन दिया गया था, साथ ही उसके चेहरे पर एक भयानक निशान था जो उसके पूरे जीवन के लिए उसकी आंख पर मारा गया था. डांटे बास्को ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से खबर शेयर की, जिसमें कहा उन्होंने कहा है  कि जैक डेसेना, सोका की आवाज अवतार के लिए इस वॉच पार्टी में उनके साथ शामिल होगी: नेटफ्लिक्स पर अपने आगमन के सम्मान में द लास्ट एयरबेंडर, एक ही समय में दान के लिए पैसे भी जुटाना जरुरी है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि जूको की कहानी एनिमेटेड श्रृंखला के समापन के बाद भी जारी रहने वाली है, उसके बाद ग्राफिक उपन्यासों की एक श्रृंखला के साथ, क्योंकि उसने अपनी बहन अज़ुला के साथ अपने संबंधों को लेकर कई संघर्ष किये और अपनी खोई हुई माँ की खोज की। फायर लॉर्ड के पतन के साथ, ज़ूको का जीवन उस श्रृंखला से शुरू होने के समय से बहुत अलग था, और यह देखना दिलचस्प था कि राष्ट्र के राजकुमार ने इसे बेहतर के लिए कैसे बदल दिया.

'हाउ टू गेट अवे विथ मर्डर' सीरीज के समापन पर नजर आयी वियोला डेविस

जानिए टॉम हिडलेस्टन की डेटिंग लाइफ के बारे में रोचक तथ्य

खुद से 38 साल छोटी लड़की पर फ़िदा हो गए थे पैट्रिक, की तीसरी शादी

Most Popular

- Sponsored Advert -