Video: 1-2 नहीं ऑटो में बैठे थे 27 लोग, नजारा देखकर दंग रह गई पुलिस

फतेहपुर: अगर हम आपसे पूछे कि एक ऑटो में कितने लोग आएँगे तो आप कहेंगे जयदा से ज्यादा 4, हालाँकि इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है वह लोगों के होश उड़ा रहा है. इस वीडियो को उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक ऑटो में 1 या 2 नहीं बल्कि पूरे 26 लोग बैठे थे। वैसे तो सुनने में ये बात हैरान कर सकती है लेकिन यह सच है। जी दरअसल यह वीडियो फतेहपुर का है और यहाँ एक ड्राइवर 26 लोगों को बैठाकर ऑटो चला रहा था। मिली जानकारी के तहत ड्राइवर स्पीड में था तो पुलिस की नजर पड़ गई। उसके बाद पुलिस वालों ने ऑटो रोका और नजारा देखकर वह दंग रह गए। पुलिस ने गिनती करके ऑटो से एक-एक कर 27 लोगों को निकाला।

 

बताया जा रहा है सभी बकरीद पर नमाज पढ़कर लौट रहे थे। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर लोग मजे ले रहे हैं। किसी ने ऑटो को मिनी बस घोषित करने की मांग की तो किसी ने कहा, ''ड्राइवर को योगी सरकार कोई छोटा-मोटा अवार्ड जरूर दे।'' यह मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के ललौली चौराहे का है। बकरीद को लेकर चौराहे पर पुलिस मुस्तैद थी। जी हाँ और इसी दरम्यान एक ऑटो रिक्शा तेजी से निकाला, तो पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर रोक लिया। जी दरअसल कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने ऑटो में सवार बच्चों और बड़ों को एक-एक करके बाहर निकाला। सभी महरहा गांव के रहने वाले थे।

पता चला कि सभी बकरीद की नमाज अदा करके गांव जा रहे थे। हालाँकि फिलहाल, पुलिस ने ऑटो रिक्शा को सीज कर दिया है। इस पूरे मामले में कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने कहा, "बकरीद को लेकर हम लोग ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान एक ऑटो चौराहे से स्पीड निकला। जिसे हम लोगों दौड़ाकर पकड़ लिया। गिनती करने पर ड्राइवर सहित 27 लोग ऑटो से निकले। जिसमें 5 लोग बड़े थे। बाकि सभी बच्चे थे। ऑटो की सीज कर दिया गया है।"

BSNL ने दिया Jio और Airtel को बड़ा झटका, पेश किया अब तक का सबसे धांसू प्लान

गुजरात में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 61 लोगों की मौत, निचले इलाके जलमग्न

कभी बाथरूम तो कभी बाथटब में बैठ शहनाज़ ने की इस शख्स की मिमिक्री

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -