सैयद किरमानी भी है कुछ खुलासा करने के मूड में
सैयद किरमानी भी है कुछ खुलासा करने के मूड में
Share:

बेंगलुरू : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर सैयद किरमानी जिन्हे खेल जगत के प्रतिष्ठित सम्मान सीके नायडू लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड के लिए चुना गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सैयद किरमानी भी कुछ खुलासा करने के मुंड में नजर आ रहे है। बता दे कि सैयद किरमानी की आत्मकथा जल्द ही रिलीज होने वाली है। तथा खबर है कि सैयद किरमानी अपनी इस जीवनी के द्वारा अपने ही पूर्ववत साथी क्रिकेटरों के द्वारा उनके साथ किए गए भेदभाव का खुलासा करेंगे।

इस संबंध में सैयद किरमानी ने अपने एक बयान में दोहराया है कि मैं लोगों के अहम से पीडि़त रहा। मेरे साथ ऐसा हुआ है। मेरे साथ खेलने वाले बहुत से खिलाड़ी चयनकर्ता बन गए। तथा यह यह सबकुछ ही मेरे घरेलू क्रिकेट में खेलने के दौरान 1986 से 1993 के बीच घटित हुआ है। किरमानी ने आगे कहा कि मैंने क्रिकेट के खेल में अपनी और से बहुत ही शानदार प्रदर्शन दोहराया है तथा मेरी फिटनेस में भी कोई कमी नहीं थी. किरमानी ने कहा की ना ही मैं किसी विवाद का हिस्सा रहा हु। इसके बावजूद मेरे साथ में भेदभाव करके मुझे नहीं चुना गया। इन सभी का ही उल्लेख मेने अपनी इस जीवनी में किया है.

किरमानी ने कहा कि में अपनी यह किताब 2011 विश्व कप के दौरान ही लॉन्च करना चाह रहा था परन्तु मुझे ऐसा नही करने की सलाह दी गई. किरमानी ने कहा की वह अभी अपनी किताब के नाम का खुलासा नही करेंगे. किरमानी ने कहा, हर चीज का एक समय होता है और अब वह समय आ गया है। मुझे कर्नल सीके नायडू लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड के लिए नामित किया गया है। इस तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर सैयद किरमानी ने अपने क्रिकेट से जुडी बहुत सी बातो का उल्लेख अपनी इस किताब में किया है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -