मारुति सुजुकी ऑल्टो, सेलेरियो, वैगनआर के विशेष संस्करण किए गए लॉन्च
मारुति सुजुकी ऑल्टो, सेलेरियो, वैगनआर के विशेष संस्करण किए गए लॉन्च
Share:

भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने गुरुवार को घोषणा की कि उसने तीन मॉडलों अर्थात ऑल्टो, सेलेरियो और वैगनआर के लिए उत्सव संस्करण किट लॉन्च किए हैं। एक बयान में कहा गया कि किट, जिसे केवल एक नई कार के साथ खरीदा जा सकता है, की कीमत ऑल्टो के लिए 25,490 रुपये, सेलेरियो के लिए 25,990 रुपये और वैगनआर के लिए 29,990 रुपये है।

ऑल्टो किट में टचस्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, सिक्योरिटी सिस्टम, डुअल-टोन सीट कवर्स, स्टीयरिंग व्हील, जैसे कई फीचर हैं। Celerio किट में डिजाइनर मैट, ब्लूटूथ के साथ डबल डिन ऑडियो जैसे ऐड आते हैं। इसी तरह, वैगनआर में फ्रंट और रियर बंपर प्रोटेक्टर, फ्रंट अपर ग्रिल क्रोम गार्निश, साइड स्कर्ट्स और अन्य हैं।

मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने कहा: "एंट्री कार सेगमेंट में इस साल मांग में वृद्धि देखी गई है। कंपनी के दिग्गजों - ऑल्टो, वैगनआर और सेलेरियो ने सामूहिक रूप से एंट्री सेगमेंट में 75 प्रतिशत का योगदान दिया है और एंट्री सेगमेंट कारों के पुनरुद्धार को प्रेरित किया है।" इन विशेषताओं पर प्रतिध्वनित करने और त्योहारों के मौसम की भावना का जश्न मनाने के लिए, हम अब ऑल्टो, सेलेरियो और वैगनआर के त्योहार संस्करण वेरिएंट पेश कर रहे हैं।

सीके मोटर्स लॉन्च करेंगी इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर

नितिन गडकरी का बड़ा एलान, कहा- अगले 5 वर्षों में ऑटोमोबाइल विनिर्माण केंद्र के रूप में विकसित होगा भारत

इस दिवाली महिंद्रा दे रही है सरकारी कर्मचारियों को शानदार तोहफा, जानिए क्या होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -