त्योहारी सीजन की बिक्री पर ऑटो सेक्टर आशावादी
त्योहारी सीजन की बिक्री पर ऑटो सेक्टर आशावादी
Share:

मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज द्वारा ऑटोमोबाइल क्षेत्र पर एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रमुख उद्योग चैनल साझेदार धीमी शुरुआत के बावजूद ऑटोमोबाइल रिटेल के लिए एक अच्छे त्यौहारों के मौसम के लिए आशावाद को दर्शाते हैं।

मोतीलाल ओसवाल ने एक रिपोर्ट में कहा है, जिसमें लिखा है: "40-60 दिनों की वर्तमान दोपहिया सूची शेष त्यौहारी सीजन की मांग के अनुरूप है, निजी वाहन (पीवी) इन्वेंट्री भी 25-35 दिनों के आरामदायक स्तर पर है। पूछताछ पिछले साल के बराबर है। बड़े वाणिज्यिक वाहन (एलसीवी) की मांग फिर से बढ़ गई है और अब तेजी आ रही है। मध्यम और भारी वाणिज्यिक वाहन (एमएंडएचसीवी) की मांग बुनियादी ढांचे और निर्माण क्षेत्रों से है। कुल मिलाकर, उपभोक्ता भावना में सुधार हुआ है, शहरी ग्राहक अभी भी अनिश्चित वातावरण को देखते हुए सतर्क हैं।"

OEM स्तर पर आपूर्ति की अड़चनों की अच्छी मांग और सामान्य स्थिति के कारण ऑक्ट’20 में होलसेलर्स को सभी सेगमेंट (एक्स्ल एम एंड एचसीवी) के लिए YoY बढ़ने की उम्मीद है। मांग 2W / PVs के लिए अर्ध-शहरी और ग्रामीण बाजार की ओर तिरछी बनी हुई है। अधिकांश बाजारों में खुदरा बिक्री में वृद्धि के साथ ट्रैक्टर की मांग मजबूत बनी हुई है, हालांकि, ऑक्ट'20 में होलसेल्स को प्रतिबंधित करने के लिए क्षमता की कमी की संभावना है। ब्रोकिंग फर्म के अनुसार, Oct'20 में, थोक मांग में निरंतर मांग और इन्वेंट्री रिफिलिंग के कारण 2W / PVs के लिए 17.5% / 15% बढ़ने का अनुमान है। वाणिज्यिक वाहनों (सीवी) (एक्सेल टाटा) में गिरावट 6.4% YoY तक सीमित थी, LCVs में 18% की वृद्धि और M & HCVs में 12% YoY गिरावट के कारण आई। ट्रैक्टरों के लिए थोक मात्रा आपूर्ति की कमी के कारण फ्लैट YoY होनी चाहिए। प्रत्याशित उत्सव की मांग के लिए इन्वेंट्री रिफिलिंग के कारण होलसेल रीटेल से अधिक होगी।

इस फेस्टिव सीजन पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रही ये शानदार कार, जानें क्या है कीमत

'जंगलराज के युवराज' वाले बयान पर तेजस्वी का पलटवार, कह- वो पीएम हैं, कुछ भी बोल सकते हैं

मिजोरम में कोरोना से पहली मौत हुई दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -