कभी नहीं देखा होगा इतना शानदार ऑटोरिक्शा, वीडियो देख आनंद महिंद्रा भी हुए फैन
कभी नहीं देखा होगा इतना शानदार ऑटोरिक्शा, वीडियो देख आनंद महिंद्रा भी हुए फैन
Share:

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहेत हैं जो की हैरान कर देने वाले होते है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा हैं जो की लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं. इंटरनेट पर आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किय गया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है! ये बात तो सभी जानते हैं कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर कमाल के वीडियो शेयर रहते हैं.

बता दें की यह वीडियो एक ऑटो रिक्शा वाले का है. इस ऑटो रिक्शा में  वाईफाई, हैंड वॉश बेसिन, सैनिटाइजर और गमलों के साथ गिले व सूखे कूड़े के लिए अलग-अलग डस्टबिन भी रखे गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आनंद महिंद्रा ने लिखा हैं कि ‘कोविड 19’ ने स्वच्छ भारत को बढ़ावा दिया है.  

जानकारी के लिए बता दें की महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2 लाख 31 हजार हो चुकी है. इस खतरनाक वायरस से सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, साफ-सफाई और हाथों को बार-बार धोकर ही इससे बचा जा सकता है. दरअसल यह वीडियो महिंद्रा ने 10 जुलाई को ट्वीटर पर शेयर किया हैं. इस वीडियो को 31 हजार से ज्यादा लाइक्स और 5 हजार से अधिक री-ट्वीट मिल गए हैं. वहीं, वीडियो देखने के बाद लोग ऑटो वाले की लगातार तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा रिक्शा के एक बोर्ड पर लिखा हुआ है कि यह मुंबई का पहला होम सिस्टम ऑटोरिक्शा है, जो बेहतरीन सेवा देता है.

जब सास ने जमाई की जमकर खातिरदारी, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

भगवान शिव के इस रहस्यमयी मंदिर पर हर 12 साल में गिरती है बिजली, अनोखी है वजह

इन शहरों की आबादी है दुनिया में सबसे अधिक, जानिए किन देशों का नाम है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -