बेनेली इम्पीरियल 400 बनी बेस्ट सेल्लिंग मॉडल बाइक, ये है आकर्षक फीचर्स
बेनेली इम्पीरियल 400 बनी बेस्ट सेल्लिंग मॉडल बाइक, ये है आकर्षक फीचर्स
Share:

बेनेली ने बीते महीने इम्पीरियल 400 को भारत में लॉन्च किया था। बेनेली इम्पीरियल 400 की बुकिंग अब भारतीय बाजार में नए रिकॉर्ड कायम कर रही है।  बेनेली इम्पीरियल 400 को भारत में 1.69 लाख रुपयें (एक्स शोरूम) की कीमत पर लाया गया है। इसकी बुकिंग कंपनी ने सिंतबर के आखरी हफ्ते में ही लेनी शुरू कर दी थी और अब तक इसकी 4000 से अधिक बुकिंग की जा चुकी है।

ध्यान देने वाली बात ये है की बेनेली इम्पीरियल 400 को 376 सीसी एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ लाया गया है जो 5500 आरपीएम पर 20.6 बीएचपी का पॉवर व 4500 आरपीएम पर 29 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। कंपनी ने इसके इंजन को अभी बीएस-4 अनुसरित रखा है जिसे जल्द ही बीएस-6 में परिवर्तित किया जाएगा। इस बाइक में दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक व डुअल चैनल एबीएस दिया गया है। बेनेली इम्पीरियल 400 भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड तथा जावा की मॉडलों को टक्कर देती है, ग्राहक इसलिए इस बाइक को के नए विकल्प के रूप में देख रहे है।

इसके फीचर्स की बात करे तो बेनेली इम्पीरियल 400 कंपनी की एक पुरानी डिजाइन वाली बाइक है, इसमें गोलाकार हेडलैंप, ट्विन पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, चौड़े हैंडलबार तथा स्प्लिट सीट दिए गए है, जो इसे एक आकर्षक विकल्प बनाते है। यह बुकिंग डीलरशिप व ऑनलाइन दोनों माध्यम से आयी है। बेनेली इम्पीरियल 400 की इस बुकिंग आकड़े के साथ ही यह कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली मॉडल बन गयी है।बेनेली इम्पीरियल 400 अब तक कंपनी की किसी भी मॉडल की बुकिंग में सबसे आगे है, इस बाइक की सफलता के साथ ही कंपनी के शोरूम में भी बढ़त दर्ज की जा रही है।

SUV कार ग्राहकों की संख्या में बड़ी गिरावट की मुख्य वजह आयी सामने, ....

डिज़ाइन कॉपी करने के आरोप में फंसी Mahindra , बंद हो सकता है इस SUV का प्रोडक्शन

सर्दियों में कोहरे में गाडी चलते समय इन बातो का ध्यान रख दुर्घटनाओं से बचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -