Royal Enfield ला रही इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, 2 .0 का विज़न , जाने
Royal Enfield ला रही इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, 2 .0 का विज़न , जाने
Share:

मोटरसाइकिल Royal Enfield  की चाहत रखने वालों के लिए खुशखबरी है। कंपनी अब इलेक्टिक मोटरसाइकिल लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इसके लिए Royal Enfield 2.0 के नाम से एक विजन भी बनाया है, जिसके तहत कंपनी आने वाले दिनों में अपनी धाक दुनियाभर में जमाएगी। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी निवेश कैपेबिलिटी बढ़ाने, नए प्रॉडक्ट, इलेक्ट्रिक बाइक्स लाने पर जोर देगी ताकि, Royal Enfield को विश्व में एक मुकाम पर पहुंचाया जा सके। कंपनी के सीईओ ने ईटी को दिए इंटरव्यू में कहा कि इलेक्ट्रिक बाइक के जरिए Royal Enfield इंटरनेशनल मार्केट में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराएगी।   

अगर हम इंजन की बात करे तो बाइक के इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें  346cc सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 19.8 एचपी का पावर और 28 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। इसका इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। नई क्लासिक 350 एस अभी सिर्फ तमिलनाडु और केरल में उपलब्ध है। देश भर में इसकी बिक्री कब से शुरू होगी, अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। 

 हाल ही में कंपनी ने Royal Enfield Classic 350 का नया और सस्ता मॉडल लॉन्च किया था। कंपनी ने इस बाइक की कीमत 1.45 लाख रुपये रखी है। जोकि इसके स्टैंडर्ड क्लासिक 350 वर्जन से करीब 9 हजार रुपये सस्ता है। यह बाइक प्योर ब्लैक और मर्करी सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।  नई क्लासिक 350 में सिंगल चैनल एबीएस दिया है, जबकि इसके स्टैंडर्ड क्लासिक 350 वर्जन में ड्यूल-चैनल एबीएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा बाइक में इंजन और व्हील्स को ब्लैक कलर में दिया गया है।

सारा के इस लुक के दीवाने हो रहे है फेन्स, सलून से बहार निकलते ही ऑटोग्राफ लेने पहुंचे

Kia की इस SUV को खरीदने का प्लान बना रहे है तो जल्द कर ले ये काम , जाने

नए मानको के अनुसार हेलमेट खरीदते समय इन बातो का रखेंगे ध्यान तो नहीं होगा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -