रिपब्लिक डे के मौके पर Maruti Suzuki अपने ग्राहकों के लिए ला रहा है ये स्पेशल ऑफर, जाने
रिपब्लिक डे के मौके पर Maruti Suzuki अपने ग्राहकों के लिए ला रहा है ये स्पेशल ऑफर, जाने
Share:

मारुती सुजुकी अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर ला रहा है जी हाँ , रिपब्लिक डे के मौके पर कंपनी अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुई सर्विस कैंप का आयोजन कर रही है ये कैंप 15 जनवरी से 31 जनवरी तक चलेगा जिसमे कंपनी के तरफ से सर्विसिंग के साथ कई अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे है।  ये ऑफर्स कंपनी अपने ग्राहकों के साथ अच्छे रिलेशन डेवेलोप करने के लिए दे रही है।  

जानकारी के मुताबिक , कंपनी ऑफर्स के अंतर्गत गाडी के पार्ट्स और एक्सेसरीज और लेबर चार्जेज में ऑफर्स प्रदान कर सकती है।  वैसे आपको बता दे मारुति सुजुकी समय-समय पर इस तरह के ऑफर लेकर आती रहती है ताकि ग्राहकों का ध्यान रखा जा सके। वर्तमान में कंपनी देश भर में 3800 सर्विस टच पॉइंट के माध्यम से लोगों को सुविधाएं उपलब्ध करा रही है।
 

वही अगर कंपनी की अपकमिंग कार की बात की जाए तो मारुति सुजुकी वर्तमान में अपने लोकप्रिय एसयूवी विटारा ब्रेजा के फेसलिफ्ट मॉडल को लाने की तैयारी कर रही है। हाल ही में यह बात सामने आयी है कि विटारा ब्रेजा फेसलिफ्ट को 6 फरवरी 2020 को पेश किया जाना है।कंपनी के लिए बीता साल बिक्री के लिहाज से अच्छा नहीं रहा है, ऐसे में नए मॉडल एस-प्रेसो के लॉन्च के बाद कंपनी नए साल में बिक्री में बढ़त की उम्मीद कर रही है।

सेना की शान बढ़ाते है ये वाहन , सेना दिवस के मौके पर जाने इनसे जुडी जानकारी

5G के बाद एक्टिव ने लांच किया नया 6G स्कूटर, जाने फीचर्स और डिटेल

लांच से पहले इस 'इंडियन' बाइक की बुकिंग शुरू, जाने फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -