Maruti की कारो को खरीदना अब होगा और भी सस्ता , कंपनी ला रही ये नया ऑफर
Maruti की कारो को खरीदना अब होगा और भी सस्ता , कंपनी ला रही ये नया ऑफर
Share:

ी अप्रैल से कायरो में कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे है ताकि पुराणी गाड़ियों का स्टॉक ख़तम किया जा सके पर आज हम आपको बताने जा रहे है की मारुती इसके विपरीत अपनी कारो को सस्ते में खरीदने के लिए ऑफर्स दे रही है मारुति अपनी कारों पर डाउनपेमेंट घटाने के लिए बैंकों से पार्टनरशिप कर रही है। इस पार्टनरशिप के जरिए कंपनी अपने ग्राहकों को कम डाउन पेमेंट पर कारें उपलब्ध कराना चाहती है। कंपनी का यह प्रॉजेक्ट अभी पायलट मोड में हैं। इस प्रॉजेक्ट से कंपनी ग्राहकों के लिए स्पेशल स्कीम ला रही है जिससे कम डाउन पेमेंट पर ग्राहक मारुति की कारें खरीद सकेंगे।

ध्यान देने वाली बात ये है की मौजूदा समय में ग्राहकों को कार की ऑनरोड कीमत का 20 प्रतिशत डाउन पेमेंट देना होता है। कंपनी की स्कीम मार्केट में आने के बाद यह डाउन पेमेंट घटकर 10 प्रतिशत तक हो जाएगी। उदाहरण के तौर पर अगर मारुति की किसी एंट्री लेवल कार का ऑनरोड प्राइस 4.5 लाख रुपये है तो मौजूदा समय में आपको 80 हजार से 90 हजार तक डाउन पेमेंट देनी होती है। कंपनी की नई स्कीम लागू होने के बाद 40 हजार से 45 हजार तक डाउन पेमेंट करके ही आप कार खरीद सकेंगे।

मारुति S- Cross  कार डीजल वेरियंट कंपनी बंद कर रही है। 2020 ऑटो एक्सपो में यह कार नए पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च करेगी। कंपनी एस-क्रॉस में माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलजी (मारुति की स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नॉलजी) के साथ 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन देगी। मारुति सुजुकी का यह 1.5-लीटर, 4-सिलिंडर इंजन 103 bhp का पावर और 138 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है‌। इस इंजन में ड्यूल बैटरी सेटअप के साथ मारुति की स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नॉलजी है। हाइब्रिड इंजन होने से पेट्रोल वाली मारुति एस-क्रॉस का माइलेज बेहतर होगा। एस-क्रॉस में दिया जाने वाला यह इंजन 5-स्पीड मैन्युअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होगा।

Kia ला रही अपनी दूसरी SUV कार , इन धांसू फीचर्स के साथ आएगी मार्किट में

अब पुलिसकर्मियो और सेना के अधिकारियो को भी वाहन में करना पड़ेगा ये काम, इस कार्ड नहीं चलेगा काम

सूरत पुलिस को मिली पॉवरफुल 'सुपरबाइक', मुजरिमो का पीछे करेगी झट से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -