फोर्ड अपनी नयी Sub Compact SUV लाने की कर रहा तैयारी, जाने कब होगी लांच
फोर्ड अपनी नयी Sub Compact SUV लाने की कर रहा तैयारी, जाने कब होगी लांच
Share:

नया  साथ ही नयी गाड़ियों के आने का सिलसिला चालू हो गया है पर यहाँ Ford अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी EcoSport का नया मॉडल लाने की तैयारी कर रहा है। न्यू-जेनरेशन Ford EcoSport की तस्वीरें लीक हो गई हैं, जिससे पहली बार इसका लुक सामने आया है। नई इकोस्पोर्ट का लुक मौजूदा मॉडल से बिल्कुल अलग है। साथ ही इसमें ज्यादा मॉडर्न फीचर्स और अपडेटेड इंजन मिलने की उम्मीद है।

न्यू-जेनरेशन फॉर्ड इकोस्पोर्ट का ग्लोबल डेब्यू इस साल के अंत या 2021 की शुरुआत में हो सकता है। भारतीय बाजार के लिए फॉर्ड और महिंद्रा अभी एक नए जॉइंट वेंचर कंपनी पर काम कर रहे हैं, जो फॉर्ड इंडिया के ऑपरेशन्स संभालेगी। इसका खुलासा इस साल के अंत तक होगा। ऐसे में माना जा रहा है कि भारत में नई इकोस्पोर्ट 2021 से पहले लॉन्च नहीं हो पाएगी। बता दें कि नई इकोस्पोर्ट की ये तस्वीरें ब्राजील में लीक हुई हैं।
 

न्यू-जेनरेशन इकोस्पोर्ट के लुक में बड़े बदलाव हुए हैं। अभी इकोस्पोर्ट की स्टाइलिंग क्रॉसओवर जैसी है, जबकि नया मॉडल ज्यादा एसयूवी जैसा दिख रहा है। इसके फ्रंट में नई ग्रिल, नए एलईडी हेडलैम्प और स्लीक एलईडी डीआरएल दिए गए हैं। ग्रिल के ऊपर एक पतली क्रोम पट्टी है, जो एलईडी डीआरएल से कनेक्टेड है।

न्यू-जेनरेशन इकोस्पोर्ट के इंटीरियर की तस्वीर अभी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि नई एसयूवी में ज्यादा कैबिन स्पेस और नए फीचर्स मिलेंगे। भारत में आने वाली नई इकोस्पोर्ट में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिल सकता है। इस इंजन के साथ मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन होगे। एसयूवी में डीजल इंजन होगा या नहीं, इस बारे में अभी कुछ साफ नहीं है।

इलेक्ट्रिक कारो के 5000 चार्जिंग स्टेशन लगाए जाएंगे, भारतीय कंपनी कर रही स्टार्टअप

Suzuki Access 125 में आया ये बड़ा बदलाव, अब दिखेगी और आकर्षक

फास्टैग के बाद सरकार हाईवे में गाडी चलाने सम्बंधित लायी ये नया नियम, जाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -